Bhojpuri: खेसारी लाल ने सपना चौहान को Instagram पर किया ब्लॉक? जानिए मामला

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव को ट्रेंडिंग स्टार के तौर पर जाना जाता है. एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यदव ने इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार सपना चौहान को इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया है. अरे आप परेशान ना होइए, क्योंकि हम किसी खबर की नहीं, बल्कि एक गाने की बात कर रहे हैं, जिसे आज सुबह ही रिलीज किया गया है. इस गाने के बोल ‘राम जाने’ है, जिसको खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. इस गाने में सपना चौहान एक्टर से कहते दिख रही हैं, कि आपने मुझे इंस्टा पर क्यों ब्लॉक किया है? आइए अब आपको गाने के बारे में बताते हैं.

‘राम जाने’ की धूम

आज यानी 02 अप्रैल को एक्टर खेसारी लाल यादव के एक नए गाने को रिलीज किया गया. इस गाने के बोल ‘राम जाने’ है, जिसे ‘मंशा इंटरटेनमेंट’ नाम के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस सॉन्ग में खेसारी लाल यादव के साथ सपना चौहान को देखा जा सकता है. वीडियो देखने के बाद समझ आता है कि एक्टर को उनकी प्रेमिका ने धोखा दिया, जिसके बाद उन्होंने प्रेमिका को इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया है. दोनों ने इस गाने में शानदार डांस किया है. इस सॉन्ग पर फैंस के प्यार की बारिश हो रही है.

जानिए गाने के बारे में

सॉन्ग ‘राम जाने’ को 02 अप्रैल को रिलीज किया गया है, जिसको खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. इस गाने के संगीत को विकास यादव ने दिया है. वहीं, इसके लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं. वीडियो सॉन्ग का निर्देशन पवन पॉल ने किया है.

यह भी पढ़ें: फिल्म ‘मैदान’ का फाइनल ट्रेलर हुआ रिलीज, बर्थडे पर अजय देवगन ने दिया गिफ्ट

Latest News

Uttarakhand: कहीं फटा बादल तो कहीं हाईवे पर मलबा, चारधाम यात्रा से पहले देवभूमि में बारिश बनी आफत

Uttarakhand Weather Update: देवभूमि उत्तराखंड में इस समय प्रकृति का कहर देखने को मिल रहा है. जहां राज्य में...

More Articles Like This