Rashifal: शनिवार को बना बेहद शुभ संयोग, इन 4 राशि वालों की होगी मौज!

Must Read

Aaj Ka Rashifal 12 August 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 12 अगस्त शनिवार को सावन माह के अधिकमास की एकादशी तिथि है. यह एकादशी इसके बाद से सीधे तीन साल बाद पड़ेगी. ऐसे में 12 अगस्त को शनिदेव, भगवान शिव और भगवान विष्णु तीनों की पूजा करने और आशीर्वाद पाने के लिए बेहद शुभ संयोग बन रहा है. आइए ग्रह नक्षत्रों के चाल के हिसाब से जानते हैं कि शनिवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसे रहने वाला है.

मेषः आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. गुस्से को काबू में रखें. नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

वृषः सेहत अच्छी रहेगी. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. यात्रा कैंसिल होने से दुखी हो सकते हैं. लवमेट से खटपट हो सकती है.

मिथुनः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. रोजी-रोजगार की तलाश कर रहे जातकों को अच्छी खबर मिल सकती है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें,

कर्कः चल-अचल संपत्ति में वृद्धि होगी. वित्तीय स्थिति मजबूत होगी. जीवनसाथी के साथ समय खुशनुमा व्यतीत होगा. संपत्ति में विस्तार के योग हैं. वाद-विवाद से दूर रहें.

सिंहः भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. रोमांटिक यात्रा के योग हैं. लव लाइफ बेहतर होगी.

कन्याः कार्यों में रुकावट उत्पन्न होगी. नौकरी को लेकर चिंतित हो सकते हैं. लव लाइफ में किसी तीसरे के आने से परेशान हो सकते हैं. लक्ष्य पर ध्यान दें. नया निवेश से बचें.

ये भी पढ़ेंः EKADASHI: मलमास की परमा एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त और पारण टाइम

तुलाः दांपत्य जीवन सुखमय होगा. पैतृक संपत्ति में विस्तार के योग हैं. बिजनेस में मन मुताबिक लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिकः आज आपको सावधान रहने की जरुरत है. कोई भी निर्णय सोच समझकर लें. नुकसान हो सकता है. सेहत का ख्याल रखें. पेट दर्द जैसी समस्या से परेशान हो सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः HARIYALI TEEJ 2023 DATE: कब रखा जाएगा हरियाली तीज का व्रत, जानिए शुभ मुहूर्त व पूजा विधि

धनुः आज का दिन शानदार रहेगा. अचानक धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. नया निवेश के लिए आज का दिन शुभ है.

मकरः आज का दिन सामान्य रहेगा. दिखावे के चक्कर में खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी. दोस्तों के साथ छोटी मोटी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी.

कुंभः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. खर्ची की अधिकता होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. शैक्षणिक कार्यों पर ध्यान दें. वाद-विवाद से दूर रहें.

मीनः घरेलू कार्यों में व्यस्त रहेंगे. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. लव पार्टनर से किसी बात को लेकर खटपट हो सकती है. लव लाइफ खुशहाल रहेगी. शाम को दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः MARS TRANSIT IN VIRGO: मंगल का कन्या राशि में गोचर, इन 4 राशि वालों की चमक जाएगी किस्मत

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This