रितेश पांडे का गाना ‘भोला लागब हिरउआ’ रिलीज, दूर तक नहीं दिखा शिव भक्ति से नाता!

Must Read

Latest Bolbum Song 2023: रितेश पांडे भोजपुरी के जानें मानें कलाकर हैं. उनके गानों (Ritesh Pandey New Song) और फिल्मों का इंतजार दर्शकों और श्रोताओं को रहता है. इस बीच रितेश के कई गाने इस साल सावन में रिलीज किए गए हैं. इसी कड़ी में रितेश का नया गाना ‘भोला लागब हिरउआ’ को जारी किया गया है. इस गाने को खुद सिंगर ने गाया है. इस गाने में सिमरन श्रीवास्तव को देखा जा सकता है. इसे हाल ही में आशि म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है.

गाने में नहीं दिख रही भक्ति
रितेश के तमाम गाने इस साल रिलीज किए गए. हालांकि, हाल ही में रिलीज किए गए ‘भोला लागब हिरउआ’ को अलग अंदाज में दर्शाने की कोशिश की गई है. आपको बता दें कि रितेश के गानों में अलग रस होता है. जो दर्शकों को काफी भाता है. इस बीच रिलीज किया गया गाना भोला लागब हिरउआ शिव भक्ति के लिहाज से बनाया गया, लेकिन इसमे भक्ति भाव काफी कम नजर आ रहा है. दरअसल, इस गाने में सिमरन श्रीवास्तव ने अभिनय किया है. गाने में पार्वती भगवान भोले शंकर से कहते नजर आ रही हैं कि दुनिय डिजिटल हो चुकी है आप भी होईए. सब कुछ के बावजूज भी इस गाने को लोगों का प्यार मिल रहा है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 15 हजार से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं.

रितेश पांडेय का भी अभिनय
इस गाने में एक्टर और सिंगर रितेश पांडे भी नजर आर रहे हैं. वो टीशर्ट में नजर आ रहे हैं जिस पर शिव शंकर लिखा हुआ है. सांग भोला हिरउवा लागब को रितेश पांडे ने गाया है और इसके लिरिक्स को सूरज सिंह ने लिखा है. गाने में सिमरन श्रीवास्तव को देखा जा सकता है. गाने के संगीत को दीपक दिलकस ने दिया है. कोरियोग्राफी विशाल गुप्ता की है. परिकल्पना छोटन पंडित का है. इस गाने को 10 अगस्त को आशि म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया था.

यह भी पढ़ें

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This