बॉक्स ऑफिस पर ऐलान-ए-जंग का आगाज, गदर 2 पर भारी पड़ी ओएमजी 2!

Must Read

Gadar 2 VS OMG 2: दो बड़े सितारों का एक साथ टकराना किसी एक के लिए नुकसानदेह होता है. अब देखना ये है कि ये टकराव किसको कितना नुकसान पहुंचाता है. गदर 2 और ओएमजी 2 दोनो ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी हैं. आपको बता दें कि अक्षय कुमार और सनी देओल दोनों ने ही फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ी है. यहां तक कि फिल्म के प्रमोशन के लिए सनी देओल ने बाघा बॉर्डर को भी नहीं छोड़ा. अब ये देखना काफी इंट्रस्टिंग होगा की कौन किसपे भारी पड़ता है. आइए जानते हैं फैंस रीव्यू.

आपको बता दें की गदर की रिकॉर्ड तोड़ कमाई के बाद तारा और सकीना गदर 2 लेकर आएं हैं, लेकिन बता दें कि गदर 2 को दर्शकों का मिला जुला रिसपांस मिल रहा है. अब देखना ये है कि आगे गदर 2 क्या कमाल दिखा पाती है. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर फैंस के रिएक्शन सामने आ रहें हैं. वहीं, अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी, और अरुण गोविल के फैंस सोशल मीडिया पर ओएमजी 2 की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर क्या मिला रिव्यू
सोशल मीडिया पर गदर 2 और ओएमजी 2 को लेकर लगातार फैंस के रीव्यू सामने आ रहे हैं. जिसको देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि अभी फिलहाल में अक्षय सनी पर भारी पड़ रहे हैं. गदर 2 को लेकर एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बस अभी ‘गदर 2’ देखी है. बहुत खराब फिल्म है. सिर में दर्द हो गया. अनिल शर्मा 90 के दशक के डायरेक्टर हैं और उन्होंने इस फिल्म को पुराने स्टाइल से ही बनाया है. मैं इस फिल्म को 1 स्टार देता हूं.

एक यूजर ने लिखा, “फिल्म काफी बैकडेटेड है. ये 90s का फील देती है. एक्शन तो लिमिट से बाहर है. ये पूरी फिल्म ही मजाक है. उत्कर्ष शर्मा को फिर से लॉन्च करना फेल साबित हुआ. सनी देओल की बात करें तो उनके सीन्स काफी कम है और जो सीन्स हैं वो भयानक हैं बस डायलॉग अच्छे हैं.”

ओएमजी 2 या गदर 2 किसको क्या मिली रेटिंग
वहीं, एक और यूजर ने लिखा कि ये बेहतरीन फिल्म है. बीते 10 सालों बाद कोई ऐसी फिल्म आई है. एक्शन सीक्वेंस जबरदस्त है. सनी देओल तो फिल्म की जान है. उनका एंट्री सीन ही जबरदस्त है और क्लाइमेक्स भी अच्छा है. आपको बता दें कि ओएमजी 2 को रिलीज होने और कुछ सीन्स को लेकर काफी विरोध का सामना करना पड़ा है. यहां तक कि सेंसर बोर्ड इस फिल्म में पूरे 27 कट लगाए थे. इन सब के बाद भी ओएमजी 2 को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी पॉजिटीव रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने ओएमजी 2 की वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि शुक्रिया अक्षय सर इस फिल्म को बनाने के लिए.’ इस वीडियो में ज्यादातर लोगों ने ज्यादातर साढ़े तीन से 4 स्टार रिव्यू दिया है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This