Bhojpuri: टमाटर के भाव के जैसे अचानक बढ़ने लगा खेसारी के इस गाने का व्यू, वीडियो फिर वायरल

Must Read

Tamatar Gaal Video Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने गानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. इन दिनों खेसारी के कई बोलबम के गानें रिलीज किए गए हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस बीच खेसारी का एक गाना अचानाक इन दिनों वायरल हो रहा है. इस रामांटिक गाने के बोल ‘टमाटर गाल’ (Tamatar Gaal) है. दरअसल, इन दिनों टमाटर के भाव तेजी से बढ़ रहे हैं. लोगों का कहना है कि खेसारी के इस गाने व्यू भी अचानक बढ़ने लगे हैं. टमाटर गाल गाने को खेसारी के साथ शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. सपना चौहान ने इस गाने में खेसारी के साथ अभिनय किया है. दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है.

खेसारी और सपना की जोड़ी ने किया गर्दा
खेसारी लाल यादव और सपना की जोड़ी ने इस गाने में अभिनय के साथ गर्दा उड़ा दिया है. वीडियो में खेसारी और सपना के हॉट सीन्स को देखकर फैंस की आंखे भी खुल रह जा रही. आपको बता इस वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहें हैं. दोनों ने इस गानें में शानदार डांस किया है. सपना के मूव्स को देखने के बाद किसी की भी सांसे धीमी हो जा रही हैं. दोनों की रोमांटिक डांस वीडियो ने सभी को चौंका दिया है.

खेसारी और शिल्पी की आवाज
इस गाने को खेसारी और शिल्पी ने मिलकर गाया है, इसके लिरिक्स को विजय चौहान ने लिखे हैं. संगीत आर्या शर्मा ने दिए हैं. वीडियो निर्देशन पवन पाल ने किया है. इस गाने को खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया था. इस गाने को 3 जनवरी 2023 को रिलीज किया गया था. जिसे अब तक मिलियन में व्यू चुके हैं.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Odisha News: “अभी घर जाओगे तो टीवी देखना…”, पीएम मोदी ने ED की कार्रवाई पर कसा तंज, कहा- “मैं अगर एक रुपया भी भेजूंगा,..”

Odisha News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार (06 मई) को ओडिशा के नबरंगपुर में रैली को संबोधित किया. इस दौरान...

More Articles Like This