Rashifal: कन्या और धनु राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए अन्य राशियों का हाल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 09 August 2023: 09 अगस्त को बुधवार का दिन है. इस दिन गणेश जी पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज यानी बुधवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः व्यर्थ की चिंता लगी रहेगी. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं.बिजनेस में घाटे का सौदा करना पड़ सकता है. सावधान रहें, नौकरी के प्रति की गई लापरवाही घातक हो सकती है.

वृषः आज का दिन खुशनुमा रहेगा. वरिष्ठ अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. भाई-बहन का साथ मिलेगा. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा.

मिथुनः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. लंबे समय से चली आ रही बीमारी से छुटकारा मिलेगा. घर परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. धन लाभ संभव है.

कर्कः नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ नहीं है. जोखिम भरे कार्यों से बचें. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं. युवा वर्ग को करियर पर फोकस करने की जरुरत है.

ये भी पढ़ेंः LOYAL LIFE PARTNER: इन 4 राशियों की लड़कियां होती हैं बहुत लॉयल, मुश्किलों में भी नहीं छोड़तीं लवर का साथ

सिंहः आध्यात्मिक कार्यों में मन लगेगा. परिवार में पूजा पाठ का कार्यक्रम संपन्न हो सकता है. इस राशि के विद्यार्थी वर्ग को आज गुड न्यूज मिल सकती है. संपत्ति में विस्तार के योग हैं.

कन्याः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. लव लाइफ में चली आ रही समस्या दूर होगी. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. माता-पिता के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

तुलाः आज आपको बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. कोई भी निर्णय सोच समझकर लें. परिवार में किसी की सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. शत्रु आपके कार्यों में अड़ंगा डाल सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः KALI MIRCH KE TOTAKE: एक रुपये की काली मिर्च पलट देगी किस्मत, भर जाएगी तिजोरी

वृश्चिकः पारिवारिक कलह से परेशान हो सकते हैं. गोपनीय बातें किसी से शेयर ना करें. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. पिताजी के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

धनुः प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ होंगे. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. जीवनसाथी की तरफ से उपहार मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है.

मकरः आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. पुराने कर्जों से मुक्ति मिलेगी. संतान के सेहत का ख्याल रखें. वाहन खरीदने के लिए दिन शुभ है.

कुंभः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. लंबे समय से उधारी फंसा हुआ पैसा मिल सकता है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है.

मीनः आज आप सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. परिवार में किसी बात को लेकर बहस बाजी हो सकती है. सावधान रहें, जल्दबाजी में लिया गया फैसला नुकसानदायक हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः Name Astrology: A अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लोग कैसे होते हैं? जानिए स्वभाव और लव लाइफ

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Maharashtra News: भ्रष्टाचार पर पीएम मोदी के प्रहार से बिलबिला रहा है इंडी अलायन्स: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा...

More Articles Like This