Rashifal: कन्या और मकर राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए सभी राशियों का राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 15 March 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन है. हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है. ये ग्रह-नक्षत्र समय-समय पर अपनी राशि परिवर्तन करते रहते हैं. ग्रह नक्षत्रों की चाल के हिसाब से ज्योतिषाचार्य हमारे राशियों के आधार पर हमारे भविष्यफल के बारे में बताते हैं. भविष्यफल से हमें दिन यापन करने में सुगमता होती है. 15 मार्च शुक्रवार को फाल्गुन शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि और शुक्रवार का दिन है. शुक्रवार के दिन धन की देवी मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रुप से की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ आचार्य श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से ग्रह नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का शुक्रवार का राशिफल…

मेषः आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. व्यर्थ की उलझन को लेकर परेशान हो सकते हैं. शाम को परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. अपने कार्यों पर फोकस करें.

वृषभः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. क्रोध से बचें.

मिथुनः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. लंबे समय से रुका हुआ कार्य संपन्न होगा. यात्रा के योग हैं. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. लाइफस्टाइल में बदलाव संभव है. विवाद से दूर रहें.

कर्कः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. नई प्रॉपर्टी खरीदने के लिए दिन शुभ है. धन लाभ के प्रबल योग हैं. क्रोध को काबू में रखें.

सिंहः आज का दिन शानदार रहेगा. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा होगा. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर खटपट हो सकती है. विवाद संभव है.

कन्याः आज दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है.

तुलाः आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है. यात्रा के दौरान थकान महसूस होगी. किसी पुराने मित्र से खटपट हो सकती है. भावनाओं को काबू में रखें. महिला मित्र से विवाद हो सकता है.

वृश्चिकः आज का दिन बहुत खास रहने वाला है. किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

धनुः मन प्रसन्न रहेगा. ऑफिस के कार्यों को लेकर परेशान हो सकते हैं. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं. वैवाहिक जीवन को लेकर परेशान हो सकते हैं. विवाद से दूर रहें.

मकरः घर परिवार में सुख-समृद्धि बरकरार रहेगी. खानपान पर ध्यान दें. पार्टनर का साथ मिलेगा. फैमिली के साथ घूमने का प्लॉन बना सकते हैं. आज का पूरा दिन हंसी खुशी से बीतेगा.

कुंभः आज का दिन परेशानियों वाला हो सकता है. किसी बात को लेकर जीवनसाथी से कहासुनी हो सकती है. आवश्यक है, गुस्से को काबू में रखें. ऑफिस की राजनीति से दूर रहें.

मीनः घर-परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है. समाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्यों की तारीफ करेंगे.

ये भी पढ़ें- Surya Gochar 2024: सूर्य का मीन राशि में गोचर, इन 3 राशि वालों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This