Horoscope: इस राशि के जातक रहेंगे प्रसन्न, इन जातकों को होना पड़ेगा परेशान; जानिए राशिफल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal, 26 January 2024: 26 जनवरी, शुक्रवार को माघ कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि है. यानी आज से माघ महीने की शुरूआत हो रही है. आज  के दिन मां लक्षमी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. अगर बात करें आज के राशिफल की तो, आज का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद खास तो कुछ के लिए थोड़ी बहुत परेशानियों वाला हो सकता है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का शुक्रवार का राशिफल…

यह भी पढ़ें: 26 January 2024 Ka Panchang: शुक्रवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

मेष: आज का दिन सकारात्मक ऊर्जा लेकर आएगा. घर पर भौतिक संसाधनों में वृद्धि हो सकती है. कार्यक्षेत्र पर किसी नए व्यक्ति से मुलाकात संभव है, संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

वृष: आज का दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा. किसी बड़े लक्ष्य के पूरा होने से खुश रहेंगे. किसी महत्वपूर्ण कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. व्यापार में लाभ के संकेत हैं. किसी यात्रा पर जा सकते हैं.

मिथुन: आज का दिन मिलाजुला रहेगा. कुछ शुभ समाचार मिल सकते हैं. परिवार के साथ समय बिताएंगे. शाम को कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं. खान पान पर ध्यान दें. सेहत को लेकर सतर्क रहें.

कर्क: आज का दिन चुनौती भरा हो सकता है. आज परिवार को लेकर कुछ महत्वपूर्ण फैसले लेने पड़ सकते हैं. बड़ों का आदर करें, वाणी पर संयम बरतें. किसी भी वाद विवाद में पड़ने से बचें.

सिंह: आज का दिन लाभदायक रहेगा. व्यापार में शानदार लाभ के संकेत हैं. जातक किसी भी विपरीत परिस्थिति में धैर्य बना कर रखें. घर पर मेहमानों का आना हो सकता है.

कन्या: आज का दिन अनुकूल रहेगा. आर्थिक स्थिति सुधारने का मौका मिलेगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. काम के सिलसिले में लंबी यात्रा पर जा सकते हैं.

तुला: आज का दिन थोड़ा परेशानी वाला हो सकता है. राजनीति में कार्यरत लोगों को थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. परिवार के साथ किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं.

वृश्चिक: आज का दिन भाग्य के दृष्टिकोण अच्छा रहने वाला है. मनोरंजन के कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. खानपान पर ध्यान दें. घर से बाहर जाने के दौरान बड़ो का आशीर्वाद लें.

धनु: आज किसी भी काम को ध्यान से करें. लापरवाही का काम समस्याओं को उत्पन्न कर सकता है. किसी भी जोखिम भरे काम में हाथ लगाने से बचें. आय के स्रोतों में वृद्धि होगी.

मकर: आज का दिन थोड़ा परेशानी वाला रहेगा. किसी नए काम को शुरू करने से बचें. सेहत में उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी का साथ मिलेगा.

कुंभ: आज के दिन खर्चों की अधिकता रहेगी. किसी अपने की बात से परेशान हो सकते हैं. किसी अजनबी पर भरोसा करने से बचें. रक्त संबंधी मामलों में मजबूती आएगी.

मीन: आज लंबे समय से रूके काम पूरे होंगे. किसी पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है. कारोबार में आ रही समस्याओं से निजात मिलेगी. किसी की बातों में आने से बचें.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

PM Modi 25 मई को Ghazipur में भरेंगे हुंकार, BJP प्रत्याशी के समर्थन में करेंगे सभा

Ghazipur News: गाजीपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्साशी पारसनाथ राय के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 मई को आयोजित विशाल...

More Articles Like This