28 January Ka Rashifal: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन 4 राशियों की किस्मत, जानिए राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 28 January 2024: आज 28 जनवरी, दिन रविवार को माघ कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि है. आज के दिन सूर्यदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत शानदार तो कुछ के लिए परेशानियों भरा रहने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का रविवार का राशिफल…

ये भी पढ़ें- Ram Ji In Dream: भगवान राम का सपने में दिखना शुभ या अशुभ, जानिए क्या कहता है स्वप्न शास्त्र

मेषः आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. वाणी पर संयम बरतें. विवाद से बचें. यात्रा के योग हैं.

वृषभः आज आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. खानपान पर ध्यन दें.

मिथुनः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. योजनाबद्ध तरीके से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं.

कर्कः रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी में तरक्की के योग हैं. आर्थिक लाभ संभव है लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा होगा. विवाद से दूर रहें.

सिंहः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. कार्यों में आई अड़चन से परेशान हो सकते हैं. वाणी पर संयम बरतें. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

कन्याः आज के दिनचर्या में कुछ बदलाव हो सकता है. मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं. नया कार्य शुरू करने से पहले सोच विचार लें. पेट संबंधित बीमारी हो सकती है.

तुलाः भाग्य का साथ मिलेगा. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. ऑफिस के कार्यों पर फोकस करें. विवाद से बचें.

वृश्चिकः सेहत का ख्याल रखें. मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. व्यवसाय में उत्तम लाभ होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें.

धनुः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. मित्रों के साथ धार्मिक कार्यक्रम में जा सकते हैं. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.

मकरः आज आप परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. व्यापारी वर्ग नया निवेश से बचें. कब्ज-गैस जैसी समस्या से पीड़ित हो सकती है.

कुंभः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. व्यापारी वर्ग को नुकसान उठाना पड़ सकता है. ऑफिस के कार्यों को लेकर परेशान हो सकते हैं. फिजुलखर्ची से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी.

मीनः आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. सेहत का ख्याल रखें. व्यर्थ की चिंता लगी रहेगी. कार्यों पर फोकस करें. बिजनेस में नया निवेश से बचें. खर्चों को काबू में रखें. यात्रा के योग हैं.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This