29 January Ka Rashifal: सिंह और कन्या राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 29 January 2024: आज 29 जनवरी, दिन सोमवार को माघ कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि है. आज के दिन सूर्यदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत शानदार तो कुछ के लिए परेशानियों भरा रहने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के चाल के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का सोमवार का राशिफल…

ये भी पढ़ें- 29 January 2024 Ka Panchang: सोमवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

मेषः आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. मन में सकारात्मक विचार आएंगे. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना करेंगे.

वृषभः धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. नया कार्य करने से पहले अनुभवी लोगों से राय लें.

मिथुनः घरेलू कार्यों में व्यस्त रहेंगे. ऑफिस के कार्यों में पर फोकस करें. सीनियर्स की फटकार पड़ सकती है. खर्चों को काबू में रखें. व्यर्थ की भागदौड़ से परेशान हो सकते हैं.

कर्कः मेहनत से किए कार्योें में सफलता मिलेगी. बिजनेस में सामान्य लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. नशे के सेवन से दूर रहें. यात्रा संभव है.

ये भी पढ़ें- Zodiac Nature: इन 4 राशियों के जातक होते हैं बहुत खर्चीले, पानी की तरह बहाते हैं पैसा

सिंहः घर-परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें. जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध रहेंगे. सेहत का ख्याल रखें.

कन्याः आज का दिन शानदार रहेगा. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. शेयर मार्केट में निवेश के लिए दिन शुभ है. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे.

तुलाः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. कोई भी निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें. लंबे समय से अधूरा पड़ा कार्य पूरा होगा. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें.

वृश्चिकः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. शत्रु आपकी छवि बिगाड़ने की कोशिश कर सकते हैं. शारीरिक कष्ट संभव है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. नशे के सेवन से दूर रहें.

धनुः आज का दिन अच्छा रहेगा. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. ऑफिस के कार्यों पर फोकस करें. लाइफ पार्टनर से नाराजगी संभव है. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें.

ये भी पढ़ें- Mangal Gochar 2024: मंगल का मकर राशि में गोचर, इन राशि वालों को मिलेगा पद-पैसा और नई नौकरी

मकरः आज का दिन मौज-मस्ती वाला रहेगा. परिवार में मांगलितक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. सेहत का ख्याल रखें. व्यवसाय में नया निवेश करने लिए दिन शुभ है. यात्रा के योग हैं.

कुंभः आज का दिन परेशानियों वाला रहेगा. ऑफिस में उच्च अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. व्यर्थ की चिंता लगी रहेगी. प्यार के रिश्तों में निखार आएगी. वाणी पर संयम बरतें.

मीनः आलस की अधिकता रहेगी. व्यवसाय में नुकसान उठाना पड़ सकता है. परिवार के लोगों का साथ मिलेगा. ऑफिस के कार्यों को लेकर चिंतित रहेंगे. संतान पक्ष से गुड न्यूज मिल सकती है.

ये भी पढ़ें- Dream Meaning in Hindi: इन सपनों का ब्रह्म मुहूर्त में आना जातक को बना सकता है अमीर, देते हैं कई शुभ संकेत

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This