Horoscope: सिंह, तुला समेत इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 29 July 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज 29 जुलाई शनिवार को मलमास के पद्मिनी एकादशी का व्रत रखा जाएगा. आज के दिन शनिदेव के अलावा भगवान श्री हरि विष्णु की पूजा की विशेष रूप से की जाएगी. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज यानी शनिवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. व्यवहार में विनम्रता रखें. व्यर्थ की उलझनों से दूर रहें. मौसमी बीमारियों का शिकार हो सकते हैं.

वृषः आशा-निराशा के भाव लगे रहेंगे. ऑफिस में अधिकारियों से बहस हो सकती है. सरकारी कार्यों को लेकर सचेत रहें. मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. विवाद से बचें.

मिथुनः दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. गुस्से को काबू में रखें.

कर्कः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. विरोधी आपके कार्यों में खलल डाल सकते हैं. मौसमी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं. घर से निकलते वक्त बड़े बुजुर्ग का आशीर्वाद लेकर जाएं.

सिंहः व्यर्थ की चिंता बनी रहेगी. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. खर्चों में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. पुराना रोग उभर सकता है. सावधान रहें, कोई अपना विश्वासघात कर सकता है.

कन्याः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. संतान के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. वाद-विवाद से बचने की कोशिश करें. यात्रा के योग हैं.

तुलाः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ नहीं है. परिवार में किसी के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. किसी तीसरे के चलते जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

वृश्चिकः सावधान रहें, कोई भी निर्णय बहुत सोच-समझकर लें. भावुकता में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. कारोबारी वर्ग उधारी देने से बचें. वरना पैसा फंस सकता है. सेहत को लेकर सतर्क रहें.

धनुः मन में नकारात्मक विचारों का आना-जाना लगा रहेगा. ऑनलाइन कारोबार से जुड़े जातकों को लाभ होगा. फिजुलखर्ची में वृद्धि होगी. नया निवेश से बचें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

मकरः भूमि-भवन के क्रय-विक्रय में सावधानी बरतें. शत्रु एक्टिव रहेंगे. विद्यार्थी वर्ग को अपने करियर पर फोकस करने की जरुरत है. इस राशि के अवैवाहिक जातकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

कुंभः किसी भी कार्य को धैर्य से करें. ऑफिस में आपसी सामंजस्य बनाकर रखें. प्यार के रिश्तों में खटास आ सकती है. सर्दी खांसी जैसी समस्या से ग्रसित हो सकते हैं. व्यर्थ की भागदौड़ से दूर रहें.

मीनः करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. लंबी यात्रा के योग हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Teeth Caring Tips: इस देसी नुस्खे से मोती जैसे चमक उठेंगे आपके दांत, घर पर करें ट्राई!

Teeth Caring Tips: स्वस्थ्य रहने के लिए हेल्दी लाइफस्टाइल काफी जरुरी है. आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में खुद...

More Articles Like This