Horoscope: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए राशिफल

Must Read

Aaj Ka Rashifal 30 July 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज 30 जुलाई रविवार को मलमास के प्रदोष का व्रत रखा जाएगा. आज के दिन सूर्यदेव के अलावा भगवान शिव शंकर की पूजा विशेष रूप से की जाएगी. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, कि आज यानी रविवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है? जानिए मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल…

मेषः आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा. धर्म कर्म में मन लगेगा. माता-पिता से वैचारिक मतभेद हो सकता है. यात्रा के योग हैं. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है.

वृषः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. कार्यों में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी का सानिध्य प्राप्त होगा. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है.

मिथुनः धन लाभ के योग हैं. माता-पिता का सानिध्य मिलेगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. कोई बड़ी कामयाबी हासिल हो सकती है. घूमने का प्रोग्राम बना सकते हैं.

कर्कः मन प्रसन्न रहेगा. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. बिजनेस में तगड़ा लाभ होगा. खर्चों में वृद्धि होगी. वाणी पर संयम रखें.

सिंहः आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. किस्मत का साथ मिलेगा. ऑफिस में सहकर्मी आपके कार्यों की तारीफ करेंगे. वाणी पर नियंत्रण रखें.

कन्याः धर्म-कर्म में मन लगेगा. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. ऑफिस में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. खर्चों में वृद्धि होगी. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

ये भी पढ़ेंः SAWAN PURNIMA 2023: कब है सावन अधिकमास की पूर्णिमा, जानिए स्नान-दान का शुभ मुहूर्त

तुलाः आज का दिन अच्छा रहेगा. पढ़ाई में मन लगेगा. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें. आर्थिक लाभ संभव है. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

वृश्चिकः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. लवमेट के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले अनुभवी लोगों से राय मशवरा अवश्य लें. धार्मिक यात्रा के योग हैं.

धनुः आज का दिन शानदार रहेगा. जीवनसाथी से चल रही अनबन समाप्त होगी. प्रेम संबंध में निकटता आएगी. सेहत का ख्याल रखें. मौसमी बीमारियों से परेशान हो सकते हैं. व्यवसाय में लाभ होगा.

मकरः इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को तगड़ा लाभ होगा. यात्रा के योग हैं. ज्यादात्तर समय दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में बीतेगा. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन शुभ है. भाग्य का साथ मिलेगा.

कुंभः नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. ससुराल पक्ष से बड़ा तोहफा मिल सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें.

मीनः व्यवसाय में नया निवेश से बचें. ऑफिस में अधिकारियों से खटपट हो सकती है. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. भाई-बहन का साथ मिलेगा. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंः PRADOSH VRAT: सावन का दूसरा प्रदोष व्रत कल, जानिए शुभ मुहूर्त और पूजा उपाय

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Maharashtra News: अपने भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने के लिए सत्ता चाहता है इंडी अलायन्स: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने बीकेसी...

More Articles Like This