Monthly Horoscope: मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा अगस्त का महीना, जानिए मासिक राशिफल

Must Read

Aries August Monthly Horoscope 2023: अब से कुछ घंटों बाद अंग्रेजी कैलेंडर के आठवें महीने यानी अगस्त माह की शुरुआत होने वाली है. अगस्त में हिंदू पंचांग के अधिकमास और सावन का महीना पड़ रहा है. इस महीने नाग पंचमी, रक्षाबंधन समेत हिंदू धर्म के कई प्रमुख त्यौहार पड़ रहे हैं. वहीं अगर ग्रहों की बात की जाए तो इस महीने सूर्य, शुक्र,मंगल और बुध अपनी-अपनी राशि बदलेंगे. अगस्त का महीना मेष राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है. आइए जानते हैं मेष राशि का अगस्त महीने का राशिफल…

मेष राशि का अगस्त महीने का राशिफल
इस राशि के जातकों के लिए यह महीना बहुत खास रहने वाला है. इस महीने की शुरुआत में आपको बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. लव लाइफ में कुछ नया बदलाव देखने को मिल सकता है. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की आवश्यकता है. इनकम टैक्स में बढ़ोत्तरी होगी. सेहत में गिरावट देखने को मिल सकती है. फैमिली लाइफ सुखद रहेगी. इस महीने इस राशि के अवैवाहिक जातकों को खुशखबरी मिल सकती है.

आर्थिक
व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. नौकरी पेशा जातकों के सैलरी में बढ़ोत्तरी हो सकती है. खर्चों में वृद्धि होगी. कोई बड़ा खर्चा आपका बजट बिगाड़ सकता है.

सेहत
सेहत सामान्य रहेगी. माह के मध्य में मौसमी बीमारी के चपेट में आ सकते हैं. खान-पान पर ध्यान दें. तली भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें. सर्दी-जुकाम जैसी बीमारी से ग्रसित हो सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः VASTU TIPS: घर के भीतर रखें इन बातों का ध्यान, सकारात्मक उर्जा से बनी रहेगी सुख-समृद्धि

करियर
नौकरी में प्रमोशन या स्थान परिवर्तन हो सकता है. व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

वैवाहिक जीवन व प्रेम संबंध
वैवाहिक जीवन सुखद होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. इस राशि के सिंगल लोगों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे

उपाय
प्रतिदिन हनुमान जी की पूजा करें और संकटमोचक हनुमानाष्टक का पाठ करें. इसके अलावा हर शुक्रवार और सोमवार को शिवलिंग पर जलाभिषेक करें.

ये भी पढ़ेंः PUJA NIYAM: शिवलिंग पर गलती से भी ना चढ़ाएं ये चीजें, वरना भोलेबाबा हो जाएंगे नाराज

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This