Job Astro Tips: मनचाही नौकरी पाने के लिए करें रोटी के ये उपाय, ऑफर लेटर्स की लग जाएगी लंबी लाइन

Must Read

Budhwar Ke Upay In Hindi: बुधवार का दिन देवों में प्रथम भगवान गणेश को समर्पित है. हम गणेश जी को विध्नहर्ता के नाम से भी जानते हैं. कहते हैं बुधवार के दिन विध्नहर्ता गणेश जी की विधि-विधान से पूजा करने पर सभी संकट कट जाते हैं. आज आषाढ़ मास के शुक्ल पक्ष की तृतीया है. इसके अलावा आज गुप्त नवरात्रि का तीसरा दिन है. ज्योतिष की मानें तो आज बहुत शुभ संयोग रवि योग बन रहा है. इस योग में कोई काम करने से वो पूरा जरूर होता है.

यह भी पढ़ें- Ballia News: 50 साल पहले कांग्रेस ने जेपी के जिस सपने से किया था किनारा, सीएम योगी उसे करेंगे पूरा

ये हैं उपाय
दरअसल, इस बुधवार की देर रात तक पुष्य नक्षत्र रहेगा. इस योग व नक्षत्र में किए गए छोटे से उपाय बेहद आपको बेहद चमत्कारी लाभ दे सकते हैं. जानकारों की मानें तो इस दौरान किए उपाय, हमारे जीवन की सभी परेशानी से छुटकारा दिला सकता है. सभी काम में सफलता भी मिलती है. आइए बताते हैं क्या हैं, वो उपाय…

मनचाही नौकरी पाने के लिए कर लें ये उपाय
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर किसी व्यक्ति को मनचाही नौकरी नहीं मिल रही, तो बुधवार के दिन सिंघाड़े के आटे की रोटी बनाकर उसमें दो मूली रखकर किसी मंदिर में दान कर दें. इससे उसे मनचाही नौकरी मिल जाएगी.

ऐसा करके फौरन बदलें घर का माहौल
ज्योतिष शास्त्र की मानें, तो अगर किसी व्यक्ति के घर को बुरी नजर लग गई है. घर का माहौल उदासीन हो गया है. आए दिन लड़ाई-झगड़े होते हैं तो बुधवार के दिन थोड़े राई के दाने घर के हर कमरे में रख दें. और अगले दिन इसे पीपल के पेड़ के नीचे रख आएं. इससे बुरी नजर हट जाएगी और सुख-शांति का वास होगा.

नए काम की शुरुआत करने से पहले रखें ध्यान
आपको बता दें कि अगर आप किसी नए काम की शुरुआत करने जा रहे हैं या नया घर बनवाने जा रहे हैं तो अपनी जमीन में चांदी का छोटा-सा टुकड़ा गढ़वा दें. इससे नया घर आपके लिए शुभ रहेगा.

करें इस मंत्र का जाप
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर कोई व्यक्ति पढ़ाई को लकेर परेशान है और परीक्षा में सफलता नहीं मिल रही है तो बुधवार के दिन देवी सरस्वती के मंत्र ‘ऊँ ऐं ह्रीं सरस्वत्यै नम:’ का 11 बार जाप करें. इससे सफलता जरूर मिलेगी.

घर में धन-धान्य की नहीं होगी कमी
आपको बता दें कि बता दें कि अगर आप चाहते हैं घर में धन-धान्य की कमी न हो तो बुधवार के दिन स्नान आदि के से निवृत्त होकर किसी शिव मंदिर में जाकर शिवलिंग पर जल अर्पित करें. इससे घर में धन-धान्य की कभी कमी नहीं होगी. ज्योतिष की मानें, तो अगर कोई व्यक्ति विदेश जाकर नौकरी करना चाहता है, तो बुधवार को उसे सफेद कपड़े में एक मुट्ठी चावल और मिश्री रखकर बहते जल में प्रवाहित कर दें. इससे विदेश जाने से योग बनने लगेंगे.

यह भी पढ़ें- Ayodhya News: Ram Mandir के प्राण प्रतिष्ठा की तारीखों का हुआ ऐलान, जानिए किस तिथि को होगा भव्य आयोजन

Latest News

NSD के भारत रंग महोत्सव की 25वीं वर्षगांठ के समापन समारोह में भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के CMD उपेंद्र राय को किया गया सम्मानित

संस्कृति मंत्रालय और एनएसडी ने देश भर में 1 फरवरी से दुनिया के सबसे बड़े अंतराष्ट्रीय थियेटर फेस्टिवल भारत...

More Articles Like This