Dhirendra Shastri Astro Tips: घर से निकलने से पहले कर लें ये काम, अवश्य मिलेगी सफलता

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Dhirendra Shastri Astro Tips: बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री के प्रवचन युवाओं को काफी प्रेरित कर रहे हैं. पंडित धीरेंद्र शास्त्री अक्सर लाइफ में सफलता प्राप्त करने के उपायो के बारे में बताते रहते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर भी पंडित धीरेंद्र शास्त्री के वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं.

बताते चलें कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री अलग-अलग राज्यों में दिव्य दरबार लगाते हैं. बड़ी संख्या में उनकी फैन फॉलोंइंग भी है. धीरेंद्र शास्त्री पूजा पद्धति से कार्यों में सफलता पाने के उपाय बताने को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. यदि आप किसी कार्यों में सफलता पाना चाहते हैं तो आज हम आपको धीरेद्र शास्त्री द्वारा बताए कुछ ऐेसे उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे यदि आप दिन के हिसाब से घर से करके निकलते हैं तो आपको निश्चित ही सफलता मिलेगी. आइए जानते हैं किस दिन क्या करके घर से जाएंगे, तो आपके उस कार्य में सफलता मिलेगी.

रविवार

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के मुताबिक, अगर आप रविवार के दिन किसी जरूरी काम से घर से बाहर जा रहे हैं तो अपने साथ जाते समय एक पान का पत्ता साथ रख लें. इस उपाय को करने से आपका ये काम अवश्य पूरा होगा.

सोमवार

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के मुताबिक, अगर सोमवार के दिन आप घर से बाहर जा रहे हैं, तो शीशे में अपना चेहरा देख कर ही घर से निकलें. इससे आपका दिन अच्छा गुजरेगा.

मंगलवार 

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, मंगलवार के दिन अगर आप पर घर से जा रहे हैं, तो कोई भी मीठी चीज खाकर ही घर से निकलें. इससे आपके काम में सफलता मिलेगी.

बुधवार 

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, बुधवार के दिन घर के बाहर जाते समय पहले धनिए के कुछ पत्ते खाएं, उसके बाद ही बाहर जाएं, इससे दिन शुभ रहेगा और आप जिस कार्य के लिए जा रहे हैं, उसमें सफलता मिलेगी.

गुरुवार

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, गुरुवार के दिन किसी शुभ काम में सफलता पाना चाहते हैं, तो अपने साथ पीले रंग के फूल रख लें. इससे व्यक्ति को पॉजिटिव एनर्जी मिलेगी और आपको आपके कार्य में सफलता मिलेगी.

शुक्रवार

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, शुक्रवार के दिन अगर आप घर से निकलने से पहले दही खाते हैं, तो आपका पूरा दिन अच्छा रहेगा. इससे व्यक्ति को हर कार्य में सफलता हासिल होती है. इतना ही नहीं, दही खाकर घर से निकलना बहुत शुभ होता है.

शनिवार

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, शनिवार के दिन किसी भी जरूरी काम से बाहर जाने से पहले घी खाकर निकलने से आपको कार्यों में सफलता मिलेगी.

Shivling Tripund: महादेव के त्रिपुंड की रेखाओं का क्या है रहस्य? जानिए शिवलिंग पर त्रिपुंड लगाने का नियम

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और इंटरनेट पर मौजूद जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Latest News

Lucknow News: मोदी सरकार के 10 साल भारत के आर्थिक अभ्युदय का काल: डॉ. राजेश्वर सिंह

Lucknow News: सरोजनीनगर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने लखनऊ का चुनावी पारा बढाते हुए पदयात्रा के माध्यम से भाजपा...

More Articles Like This