Mars Transit in Virgo: ग्रहों के सेनापति करने जा रहे गोचर, इन राशि वालों के घर होगा मंगल ही मंगल…

Must Read

Mars Transit in Virgo: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व है. ज्योतिष की मानें तो ग्रहों के स्थान परिवर्तन का सीधा असर मानव जीवन पर पड़ता है. जिसकी गणना इंसान के कुंडली से की जाती है. वर्तमान में 18 अगस्त को शाम 04:12 बजे ग्रहों के सेनापति मंगल ग्रह कन्या राशि में गोचर करने जा रहे हैं, जिसका असर कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं ये राशियां जिनके लिए मंगल का गोचर लाभदायक रहने वाला है.

कर्क: कन्या में मंगल का गोचर कर्क राशि वालों के साहस, पराक्रम और ऊर्जा को बढ़ाएगा. करियर में तरक्की होगी. भाई-बहन का सहयोग मिलेगा. घर परिवार में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. रिश्ते मजबूत होंगे. सेहत में सुधार होगा. भौतिक सुख सुविधाओं में इजाफा होगा.

वृश्चिक: मंगल का ये गोचर वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. शत्रु आपसे मित्रता करने की कोशिश करेंगे. समाजिक गतिविधियों में वृद्धि होगी. नए नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे. व्यवसायी वर्ग को भरपूर लाभ होगा. परिवार के लोगों का सहयोग मिलेगा. आय में बढ़ोतरी हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः NAG PANCHAMI 2023: नागपंचमी से शुरू होंगे इन 4 राशियों के अच्छे दिन, मिलेगा खजाना…

धनुः मंगल का कन्या राशि में गोचर धनु राशि के जातकों को तगड़ा लाभ कराएगा. मनचाही नौकरी का सपना पूरा होगा. लंबी दूरी की यात्रा पर भी जानें का प्लान बन सकता है. मनचाही इच्छा पूरी होगी. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकाता है.

ये भी पढ़ेंः SAWAN FESTIVAL LIST: कब है हरियाली तीज, नागपंचमी और रक्षाबंधन? यहां देखें कंफर्म डेट

मकरः मकर राशि के जातकों के लिए मंगल का यह गोचर बहुत खास रहने वाला है. आध्यात्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. व्यापारी वर्ग को यात्राएं करनी पड़ सकती हैं. छात्रों को अपने भविष्य के बेहतरी के लिए प्रोफेशनल कोर्स में प्रवेश मिल सकता है. बिगड़े हुए काम बन सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः HARIYALI TEEJ 2023 DATE: कब रखा जाएगा हरियाली तीज का व्रत, जानिए शुभ मुहूर्त व पूजा विधि

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

भारत का INS विक्रांत या चीनी फुजियान… कौन है ज्यादा ताकतवर? जानिए

Fujian Vs INS Vikrant: अमेरिका और चीन दो ऐसे देश है जो दुनियाभर में अपना धाक जमाना चाहते हैं....

More Articles Like This