Mercury Retrograde 2023: बुध सिंह राशि में होंगे वक्री, इन 4 राशि वालों का होगा भारी नुकसान

Must Read

Mercury Retrograde, Budh Vakri 2023: ग्रहों के राजकुमार और नवग्रहों में सबसे छोटे आकार के ग्रह बुध 24 अगस्त 2023 को रात 12 बजकर 52 मिनट पर सिंह राशि में वक्री होने जा रहे हैं. ज्योतिष की मानें तो बुध के वक्री होने से लगभग सभी राशियां प्रभावित होंगी. वहीं कुछ राशियों को इसका बुरा असर भी झेलना पड़ सकता है. आइए ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि बुध का ये गोचर किन किन राशियों के जीवन में उथल-पुथल मचाने वाला है.

मेषः बुध का व्रकी होना मेष राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति प्रभावित करेगा. व्यवसाय में किया गया निवेश डूब सकता है. शैक्षणिक कार्यों में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. इस राशि के गर्भवती महिलाओं को परेशान होना पड़ सकता है.

मिथुनः बुध का वक्री होना मिथुन राशि के जातकों के रिश्तों में कड़वाहट लाएगी. लव लाइफ में खलल पड़ सकती है. धन से जुड़ी समस्या उत्पन्न होगी. ऑफिस में अधिकारियों के तरफ से कार्यों का दबाव बढ़ेगा. फिजुलखर्ची में बढ़ोत्तरी होगी.

सिंहः बुध वक्री सिंह राशि में ही हो रहे हैं. इसलिए इस राशि के जातक ज्यादा प्रभावित होंगे. इस समय ये गंभीर बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं. घर में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. धन से जुड़ी समस्याओं से परेशान होना पड़ सकता है.

वृश्चिकः बुध का वक्री वृश्चिक राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति प्रभावित करेगी. माता जी के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. कर्जों का बोझ बढ़ सकता है. शत्रु नुकसान पहुंचा सकते हैं. यात्रा के दौरान परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ेंः Krishna Janmashtami 2023: कृष्ण जन्माष्टमी कब है 6 या 7 सितंबर? काशी के ज्योतिषी से जानिए सही तिथि

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This