I.N.D.I.A गठबंधन की अगली बैठक में शामिल होगी AAP? जानिए क्या बोले सीएम केजरीवाल

Must Read

नई दिल्ली: विपक्षी दलों की गंठबंधन वाली अगली बैठक मुंबई में होने वाली है. विपक्षी दलों की गठबंधन I.N.D.I.A (INDIAN NATIONAL DEVELOPMENTAL INCLUSIVE ALLIANCE) में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शामिल होंगे या नहीं इस सस्पेंस पर ब्रेक लग गया है. दरअसल, इसको लेकर खुद दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने स्थिति साफ कर दी है. दिल्ली के सीएम केजरीवाल से जब मीडिया ने इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने इस पर जवाब देते हुए अपनी बात रखी.

बैठक में शामिल होगी AAP
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आने वाले दिनों में महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में होने वाली विपक्षी एकता की बैठक में आप भी हिस्सा लेगी. सीएम केजरीवाल ने कहा, “हम मुंबई जाएंगे और जो भी रणनीति बनेगी वो आपको बताया जाएगा.” विपक्षी दलों की ये बैठक 31 अगस्त और 1 सितंबर को होनी है. इस बैठक में विपक्ष के तमाम नेता बीजेपी सरकार को हराने के लिए रणनीति बनाने का काम करेंगे. पिछले दिनों आप और कांग्रेस के बीच खींचतान की खबरे सामने आ रही थी जिसे देखने के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि आम आदमी पार्टी इस बैठक में शामिल नहीं होगी. हालांकि, इस मामले में उन्होंने स्थिति साफ करते हुए बताया कि आप इस बैठक में हिस्सा लेगी.

इस नेता के बयान से बरपा हंगाम
उल्लेखनीय है कि हाल ही में दिल्ली कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस नेताओं की बैठक आयोजित की गई थी. इस बैठक के बाद कांग्रेस नेता और प्रवक्ता अलका लांबा ने एक ऐसा बयान दिया जिससे हलचल मच गई. उन्होंने ये मीडिया से बात करते हुए कहा था कि कांग्रेस दिल्ली की सभी 7 लोक सभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों को उतारेगी. इसके जवाब में आप की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा अगर कांग्रेस ने दिल्ली की सभी लोकसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने का मन बना लिया है तो कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन करने का कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा ये कांग्रेस ही थी जो आप के साथ आने का फैसला किया था क्योंकि दिल्ली में इस पार्टी का कोई अस्तित्व नहीं बचा था.

यह भी पढ़ें-

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर शख्स ने उछाला जूता, आरोपी ने खुद को बताया पूजा पाठ करने वाला आदमी

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This