ट्रेंडिंग स्टार ने बताया क्यों बदली गई ‘संघर्ष 2’ की रिलीज डेट, जानिए इस फैसले के पीछे की कहानी

Must Read

Sangharsh 2 Release Date: भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को ट्रेंडिंग स्टार (Trending Star) के तौर पर जाना जाता है. खेसारी लाल के गाने और फिल्मों का इंतजार दर्शकों और श्रोताओं को काफी बेसब्री से रहता है. इस बीच फैंस एक्टर की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘संघर्ष 2’ का इंतजार फैंस कर रहे थे. जिनकों फिल्म के मेकर्स ने बड़ा झटका दिया है. दरअसल, इस फिल्म के रिलीज डेट को फिल्म निर्माताओं ने बदल दिया है. जिससे फैंस काफी मायूस हैं. पहले ये फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी डेट को आगे बढ़ाते हुए बताया जा रहा है कि ये फिल्म 25 अक्टूबर को दूर्गापूजा के अवसर पर रिलीज की जाएगी. संघर्ष 2 को एक साथ पूरे भारत में रिलीज किया जाना है.

क्यों बदली रिलीज डेट
फिल्म की बदली रिलीज डेट को लेकर एक्टर खेसारी लाल यादव की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि ‘गदर 2’ के कारण फिल्म की रिलीज डेट को चेंज किया जा रहा है. उन्होंने आगे बताया कि हम नहीं चाहते हैं कि किसी भी फिल्म का कोई नुकसान हो. वहीं, इस फैसले पर फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार का कहना है कि इस फिल्म के माध्यम से अपने दर्शकों को हम एक अलग अनुभव देना चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा कि जब दर्शक फिल्म को सिनेमाघरों से देखकर बाहर निकले तो उनके चेहरे पर मुस्कान हो, यह फिल्म भोजपुरी इंडस्ट्री में मील का पत्थर साबित होने जा रही है. इस फिल्म का हर किरदार दर्शकों को प्रभावित करेगा.

फिल्म का दर्शकों को इंतजार
फिल्म संघर्ष 2 खेसारी की ही फिल्म संगर्ष का सीक्वल है. इस फिल्म के पहले पार्ट को दर्शकों का शानदार प्यार मिला था. इसके पहले पार्ट में खेसारी के साथ काजल राघवानी नजर आईं थी. वहीं, खेसारी की इस नई फिल्म संघर्ष 2 के दो गानें हाल ही में रिलीज किए गए थे. जिस पर दर्शकों का शानदार प्यार बरस रहा है. इस फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें तो खेसारी लाल यादव के साथ इस फिल्म में साउथ की जानी मानी अदाकारा मेघाश्री, भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव, कृति यादव, सबा खान नजर आने वाले हैं.

सावन में रही खेसारी के गानों की धूम
खेसारी लाल यादव को भोजपुरी इंडस्ट्री का ट्रेंडिंग स्टार कहा जाता है. खेसारी की फिल्मों के साथ उनके फैंस उनके गानों का इंतजार करते हैं. ऐसे में खेसारी लाल के इस साल रिलीज किए गए कई सावन विशेष गानों ने धूम मचाया है. इस साल खेसारी के कुल 1 दर्जन से अधिक गानों को रिलीज किया गया है. लगभग सभी गानों ने एक से बढ़कर एक कीर्तीमान स्थापित किया है. खेसारी लाल के बोल बम के विशेष गानों पर कावड़िया झूमते नजर आएं हैं.

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This