Monthly Horoscope: मई में इन राशि के जातकों को रहना होगा सावधान, करनी होगी कड़ी मेहनत

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Masik Rashifal May 2024: कल यानी बुधवार से मई के महीने की शुरुआत होने जा रही है. मई के पहले दिन ही गुरु का गोचर वृषभ राशि में होने जा रहा है. इससे कई अद्भुत संयोग बनेंगे और कई राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरु होंगे. वहीं, कुछ राशि के जातक ऐसे भी होंगे जिनको इस महीने थोड़ा संभल कर रहना चाहिए. आइए काशी के ज्योतिष से जानते हैं कि मई के महीने में किन – किन राशि के जातकों को थोड़ा संभल कर रहना चाहिए. जानिए इन राशियों का मई महीने का मासिक राशिफल…

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए मई का महीना थोड़ा परेशान करने वाला रह सकता है. इस महीने आपको थोड़ी कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है. इस स्थिति में आपको धैर्य के साथ आगे बढ़ना होगा. आर्थिक स्थिति थोड़ी गड़बड़ हो सकती है. माह के मध्य में परिवार के लोगों में अनबन हो सकती है. इस समय आपको वाणी पर संयम बरतना है और शांति दिमाग के साथ फैसला लेना चाहिए.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए मई का महीना मिलाजुला रहेगा. वहीं, कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन के भी योग हैं. काम के सिलसिले में आप ज्यादा व्यस्त रहेंगे. वहीं, इस महीने आपको वाहन चलाने के दौरान थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए. ऑफिस में आपको थोड़ा परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. मित्रों से विवाद होने की भी संभावना हैं. धन से संबंधित लेन देने करने के दौरान सावधानी बरतें.

यह भी पढ़ें: Kalawa Rule: कलाई पर कितनी बार लपेटें कलावा, कितने दिनों तक इसे पहने? जानिए नियम

कुंभ राशि

मई का महीना आपके लिए उतना अच्छा नहीं रहने वाला है. इस महीने आपको परिश्रम का वो फल नहीं मिलेगा जिसकी इच्छा आप रख रहे हैंं. कुंभ राशि के जातकों को मई में अपनी नौकरी बदलने पर विचार नहीं करना चाहिए. किसी भी काम में लापरवाही करने से बचें अन्यथा आपको अतिरिक्त परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस के वर्कलोड के कारण आप खुद पर ध्यान नहीं दे पाएंगे, जिससे परिवार में परेशानी उत्पन्न हो सकती है.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Gautam Adani ने सुना लवली के बचपन का दर्द, मदद करने का किया ऐलान

Gautam Adani News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी की एक मासूम बच्ची जिसकी मां बचपन में ही गुजर गई....

More Articles Like This