Jyotish Tips: सोते समय तकिए के नीचे रखें ये एक चीज, सुखी हो जाएगा जीवन

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Jyotish Tips: घर में नकारात्मक ऊर्जा का होना परिवार में लड़ाई-झगड़ों का कारण बन सकता है. साथ ही ग्रहों का अशुभ प्रभाव या पितृ दोष भी गृह क्लेश की स्थिति पैदा कर सकता है. ऐसे में आप अगर प्रतिदिन हो रहे इन लड़ाई-झगड़ों से छुटकारा पाना चाहते हैं. तो इसके लिए आपको ज्योतिष शास्त्र का ये आसान उपाय अपना होगा. चलिए जानते ळै इसके बारे में…

सुखी होगा वैवाहिक जीवन

आपके वैवाहिक जीवन में अगर खटास बनी हुई है, तो ऐसी स्थिति में पति-पत्नी को सोने से पहले अपने तकिए के नीचे कपूर रखनी चाहिए. इसके बाद सुबह होते ही इस कपूर को जला दें. फिर इसकी राख को बहते हुए जल में बहा दें. ध्यान रहें इस टोटके के दौरान कोई आपको टोके नहीं. ऐसा करने से आपका शादीशुदा जीवन खुशियों से भर भरा रहेगा.

मानसिक स्थिति में होगा सुधार

सोते समय तकिए के नीचे कपूर का टुकड़ा रखने से मानसिक स्थिति में सुधार होता है. इससे मानसिक तनाव भी दूर रहता है. इस उपाय को करने से शरीर में ऊर्जा बनी रहती है. साथ ही सभी प्रकार की नकारात्मक शक्तियों से भी आपका बचाव होता है.

नहीं आएंगे बुरे सपने

किसी व्यक्ति को यदि बुरे सपने आने की समस्या है, तो इसके लिए भी वह तकिया के नीचे कपूर रखकर सो सकता है. इससे व्यक्ति को बुरे सपनों से राहत मिलती है. साथ ही अच्छी नींद भी आती है.

दूर होगी तंगहाली

अगर आप प्रतिदिन अपने तकिए के नीचे कपूर रखकर सोते हैं. तो इससे घर में स्थित वास्तु दोष से मुक्ति मिलती है. साथ ही पैसे की तंगी भी दूर होती है. कपूर के इस उपाय से बुरी नजर से भी बचा जा सकता है.

ये भी पढ़े: Ram Mandir: अयोध्या में राम भक्तों के लिए खास इंतजाम, नि:शुल्क भोजन और आवास का उठा पाएंगे लाभ

Latest News

Horoscope: कर्क, वृश्चिक, कुंभ राशि के जातक विरोधियों से रहें सावधान, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 03 June 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This