Shani Sade Sati And Dhaiya: शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या से तुरंत मिलेगी मुक्ति, शनिवार को करें ये खास उपाय

Must Read

Shani Sade Sati And Dhaiya: अगर आप शनि की साढ़ेसाती या ढैय्या से पीड़ित हैं, जिसके चलते आपके लाख कोशिश के बावजूद बनता हुआ कार्य भी बिगड़ जा रहा है तो आज हम आपको ज्योतिष के कुछ ऐसे चमत्कारी उपाय बता रहे हैं, जिससे आप शनि के प्रकोप से मुक्ति मिल जाएगी और आप जिस कार्य को भी करेंगे उसमें सफलता मिल जाएगी. आइए जानते हैं शनि के प्रकोप से बचने के उपाय…

शनि के प्रकोप से बचने के रामबाण उपाय
यदि आप पर भी शनि की साढ़ेसाती या ढैय्या चल रही है तो हर शनिवार के दिन काले तिल, आटा, शक्कर लेकर इन तीनों चीजों को मिला लें, उसके बाद ये मिश्रण काली चींटियों को खिलाएं. ऐसा करने से शनि के बुरे प्रकोप से मुक्ति मिलती है.

यदि आप शनि की साढ़ेसाती या ढैय्या से पीड़ित हैं तो काले घोड़े की नाल या नाव की कील से अंगूठी बनाकर अपनी मध्यमा उंगली में शनिवार को सूर्यास्त के समय धारण करें. ऐसा करने से शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या मुक्ति मिलती है.

यदि आप शनि की साढ़ेसाती या ढैय्या के प्रकोप से मुक्ति चाहते हैं तो शनिवार के दिन तिल, काला कपड़ा, कंबल, लोहे के बर्तन, उदड़ की दाल का दान करें. ऐसा करने से शनिदेव प्रसन्न होते हैं, जिससे हमें करियर में आसानी से सफलता मिलती है.

ये भी पढ़ेंः Garuda Puran: इन लोगों के घर कभी न करें भोजन, वरना होंगे पाप के भागी; जानिए वजह

शनि की साढ़ेसाती या ढैय्या के प्रभाव को दूर करने के लिए शनिवार के दिन शनिदेव की पूजा करें. इस दौरान नीले पुष्प अर्पित करें. इसके साथ ही शनि मंत्र ॐ शं शनैश्चराय नमः का रुद्राक्ष की माला से एक माला जाप करें. ऐसा हर शनिवार करने से साढ़ेसाती से मुक्ति मिलती है.

शनिवार के दिन सुबह जल्दी उठें और स्नान करने के बाद पीपल को जल अर्पित करें. इसके बाद कटोरी में तेल लेकर उसमें अपना चेहरा देखें. उसके बाद उस तेल को किसी जरूरतमंद व्यक्ति को दान कर दें. इससे शनिदेव प्रसन्न होते हैं और भाग्य संबंधी यानी हमारी करियर में आ रही सभी बाधाएं भी दूर होती हैं.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: पोछा लगाने से पहले पानी में मिला लें ये चीज, फर्श के साथ-साथ चमक जाएगी किस्मत

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

कांग्रेस न्याय की लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय : डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This