Sharad Purnima 2023: शरद पूर्णिमा पर इन राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा; मिलेगा कुबेर का खजाना

Must Read

Sharad Purnima 2023 Gajkesari Yog: हिंदू धर्म में सभी पूर्णिमाओं में श्रेष्ठ आश्विन माह की शरद पूर्णिमा (Sharad Purnima) को माना जाता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस बार पूर्णिमा तिथि 28 अक्टूबर के दिन पड़ रही है. जिसका समापन अगले दिन 29 अक्टूबर को होगा. बता दें कि साल का आखिरी चंद्र ग्रहण भी शरद पूर्णिमा के दिन लगने जा रहा है. इसके अलावा इस दिन गजकेसरी योग का निर्माण होने वाला है. जिसका शुभ प्रभाव 4 राशि के जातकों पर देखने को मिलेगा. आइए जानते हैं कौन-कौन हैं ये राशियां…

वृषभ राशि (Taurus)
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, वृषभ राशि के जातकों पर शरद पूर्णिमा का शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा. इन लोगों की सभी इच्छाओं की पूर्ति होगी. ये अपने करियर में भी तेजी से सफलता हासिल करेंगे. अगर आपके बिजनेस या नौकरीपेशा में कोई बाधा है तो, वो भी समाप्त हो जाएगी. इसके अलावा ये वक्त आपकी लव लाइफ को लेकर भी काफी शानदार रहेगा. साथ ही इस शुभ समय पर आपको आकस्मिक रूप से धन की प्राप्ति हो सकती है.

मिथुन राशि (Gemini)
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, गजकेसरी योग मिथुन राशि वाले जातकों के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है. इस दौरान इन लोगों को मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी. नौकरी और करियर में भी आपको बेहतरीन अवसर प्राप्त होंगे. वहीं, आपकी फिजूलखर्ची पर लगाम लगेगा. इसके अलावा आपकी समाज में खूब मान-प्रतिष्ठा बढ़ेंगी. आप इस समय प्रॉपर्टी या नया वाहन खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Sharad Purnima: कब है शरद पूर्णिमा, जानिए शुभ मुहूर्त और महत्व

कन्या राशि (Virgo)
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, गजकेसरी योग कन्या राशि वाले जातकों के लिए बेहद मंगलकारी होने वाला है. इस दौरान ये लोग कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं. वहीं, आपको किसी बड़े कर्ज से छुटकारा भी मिलेगा. आपको नौकरी में सफलता मिलेगी और वेतन वृद्धि भी होगी. साथ ही आपकी लव लाइफ भी अच्छी रहेगी. इसके अलावा आपके सभी रूके हुए काम बनने लगेंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शरद पूर्णिमा का दुर्लभ संयोग कुंभ राशि वाले जातकों के लिए बेहद शुभ रहेगा. इस दौरान इन लोगों को नौकरी और करियर में मनचाही सफलता मिलेगी. वहीं, इन लोगों को आकस्मिक धन लाभ हो सकता है. इसके अलावा इनके घर में सकारात्मक्ता का वास होगा. इस समय इनकी आर्थिक स्थिति को भी मजबूती मिलेगी.

(Disclaimer: लेख में दी गई जानकारी समान्य जानकारियों और मान्यताओं पर आधारित है, इसकी पुष्टी The Printlines नहीं करता है.)

Latest News

मनुष्य मलिक नहीं, प्रभु का है मुनीम: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा,  प्रभु के चरणों में जो हमेशा सद्भाव रखता है,...

More Articles Like This