Surya Gochar 2024: सूर्य का मेष राशि में गोचर, इन 3 राशि वालों की चमक जाएगी किस्मत

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Surya Gochar 2024:  ग्रहों के राजा सूर्य को सभी ग्रहों में सबसे प्रमुख माना जाता है. आज यानी 13 अप्रैल को रात 8 बजकर 51 मिनट पर सूर्य देव मीन राशि से निकलकर मेष राशि में गोचर करेंगे. सूर्य के मेष में प्रवेश करने से सूर्य और बुध की युति बन रही है, जिससे बुधादित्य योग का निर्माण होगा. वहीं, मेष में पहले से विराजमान गुरु के साथ भी सूर्य की युति बनेगी.

ज्योतिष की माने तो सूर्य का ये गोचर कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इस समय इनके इनकम में बढ़ोत्तरी के साथ पद-प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं ये राशियां…

मेष राशि 

सूर्य देव का मेष राशि में गोचर इस राशि वालों के लिए बहुत फायदेमंद होगा. इस समय ये जिस काम में हाथ लगाएंगे, उसमें सफलता मिलेगी. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. दांपत्य जीवन सुखमय होगा. बिजनेस में नया निवेश के लिए समय शुभ है.

मिथुन राशि 

सूर्य का ये गोचर मिथुन राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इस समय नेतृत्व क्षमता और अधिकार में वृद्धि होगी. कार्यों में सफलता मिलने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. लंबे समय से अटका हुआ धन प्राप्त होगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

सिंह राशि

सिंह राशि वालों को भी सूर्य गोचर से अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे. आर्थिक उन्नति का अनुभव करेंगे. समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. अपने दृढ़ निश्चय से किसी भी उपल्बधि को हासिल कर सकते हैं. हर क्षेत्र में सफलता पाएंगे. मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. लंबे समय से उधारी फंसा पैसा वापस मिल सकता है. वाद-विवाद से दूर रहें. लव लाइफ में बदलाव संभव है. यात्रा के योग बनेंगे.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This