Happy Married Life: लड़की की शादी से पहले करें ये उपाय, ससुराल में करेगी राज

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Tips for Happy Married Life: हर माता-पिता भाई की इच्छा होती है कि उनकी बहन बेटी ससुराल में सुखी जीवन जिए. इसके लिए हर कोई अपने बहन बेटी के लिए अच्छे रिश्ते ढूढ़ते हैं. बहुत सौभाग्यशाली होते हैं वो लोग जिनके बहन बेटी की शादी एक सभ्य और संस्कारी परिवार में होती है. यदि आपके बेटी या बहन की शादी फिक्स हो गई और आप चाहते हैं कि आपकी बहन-बेटी को मान-सम्मान मिले और रानी बनकर राज करे तो आज हम आपको ज्योतिष के कुछ ऐसे चमत्कारी उपाय बता रहे हैं, जिसे लड़की की शादी के चार दिन पहले करना होगा. ऐसी मान्यता है कि इस उपाय को करने से आपकी बहन बेटी सुखी रहेगी.

शादी के चार दिन पहले करें ये उपाय

यदि आपके बेटी-बहन की शादी तय है और आने वाले दिनों में शादी होने वाली है तो दुल्हन की मां, मौसी या चाची को शादी के 4 दिन पहले हल्दी की 7 साबुत गांठ, पीतल के 3 सिक्के, थोड़ी सी केसर, थोड़ा सा गुड़ और मुठ्ठी भर चने की दाल पीले कपड़े में बांधकर लड़की की ससुराल की दिशा में यानी जिस दिशा में शादी तय है, उस दिशा में फेंक दें. ऐसी मान्यता है कि इसे करने से बेटी शादी के बाद सुखमय रहती है.

अगर आप चाहते हैं कि आपकी बहन बेटी शादी के बाद राज सुख करे. तो आप बहन बेटी की शादी से पहले पीतल के बर्तन में तांबे का सिक्का और हल्दी डालें, जिसके बाद इसे दुल्हन यानी जिसकी शादी होनी है उसके उपर 7 बार घुमाएं और जिस दिशा में लड़की का ससुराल है, उस दिशा में फेंक दें. ऐसा करने से वैवाहिक जीवन के कारक ग्रह गुरू प्रसन्न होते हैं और आपकी लड़की ससुराल में रानी बनकर राज करती है.

ये भी पढ़ेंः Hanuman Jayanti 2024: हनुमान जयंती पर अपनों भेजें ये शुभकामनाएं, मिलेगा बजरंगबली का आशीर्वाद

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Lok Sabha Election: ‘शराब वही है, बस बोतल नई है..’, गिरिराज सिंह ने किसके लिए कही ये बात?

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए आज मतदान हुए. देश के 8 राज्यों/केंद्रशासित राज्यों...

More Articles Like This