Gold Silver Price Today: सोने की कीमत में लगातार उछाल, नहीं बढ़े चांदी के दाम; जानिए आज की नई कीमत

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Gold Silver Price Today, Sona Chandi Ke Bhav: सोने-चांदी की कीमत में लगातार उतार-चढ़ाव का दौर जारी है. ऐसे में अगर आप सोने-चांदी की खरीददारी करने वाले हैं या आप सोने में निवेश करने की योजना बना रहे हैं, तो यह खबर जरुर पढ़ें, क्योंकि पिछले कुछ दिनों से लगातार सोने की कीमत में तेजी देखने को मिल रहा है. आइए Bankbazaar.com के अनुसार जानते हैं सर्राफा बाजार में बिकने वाले सोने-चांदी की कीमत…

सोने की कीमत में लगातार उछाल (Delhi Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक अगर बात की जाए राजधानी दिल्ली में बिकने वाले सोने के कीमत की तो यहां पिछले कई दिनों से सोने की कीमत में लगातार तेजी देखने को मिला है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना कल यानी मंगलवार को 54,350 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिका, वो आज 54,650 रुपये प्रति 10 ग्राम की कीमत पर बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 56,860 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिक रहा था, वो आज 57,380 रुपये प्रति 10 ग्राम की कीमत पर बिकेगा.

नहीं बढ़े चांदी के भाव (Delhi Silver Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक अगर बात की जाए देश की राजधानी दिल्ली में बिकने वाले चांदी की कीमत की तो चांदी कीमत में भी लगातार बढ़ोत्तरी के बाद आज कोई बदलाव नहीं देखने को मिला है. बता दें कि जो चांदी कल यानी मंगलवार को 75,500 रुपये प्रति किलोग्राम की दर से बिक रही थी. वो आज उसी कीमत पर बिकेगी.

UP में भी बढ़ रहें सोने का भाव (UP Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक यदि बात की जाए उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सर्राफा बाजार में बिकने वाले सोने के कीमत की तो यहां भी सोने की कीमत में लगातार बढ़ोत्तरी देखने को मिल रहा है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना कल यानी मंगलवार को 54,350 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिका, वो आज 54,650 रुपये प्रति 10 ग्राम की कीमत पर बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 56,860 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिक रहा था, वो आज 57,380 रुपये प्रति 10 ग्राम की कीमत पर बिकेगा.

MP में भी बढ़ें सोने का भाव (MP Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक वहीं अगर बात करें मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में सोने की कीमत की तो यहां भी सोने की कीमत में लगातार उछाल देखने को मिला है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना कल यानी मंगलवार को 54,330 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिक रहा था, वो आज 54,630 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिकेगा. यानी कुल मिलाकर सोने की कीमत में आए दिन बढ़ोत्तरी देखने को मिला है.ॉ

ये भी पढ़ेंः Surya Grahan 2023: 3 दिन बाद लगेगा साल का अंतिम सूर्य ग्रहण, जानिए भारत में सूतक काल का समय

Latest News

18 May 2024 Ka Panchang: शनिवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

18 May 2024 Ka Panchang: हिंदू धर्म में किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ और अशुभ मुहूर्त...

More Articles Like This