Gold Silver Price Today: सोना-चांदी खरीदना हुआ इतना महंगा, जानिए आज का ताजा भाव

Must Read

Gold Silver Price Today, Sona Chandi Ke Bhav: अगर आप सोने चांदी की खरीददारी करने वाले हैं या आप सोने-चांदी में निवेश करने की योजना बना रहे हैं तो, तो यह खबर आपके लिए जरुरी है. बता दें कि सर्राफा बाजार में आज सोने-चांदी की कीमत में लगातार उछाल देखने को मिला है. आइए Bankbazaar.com के अनुसार जानते हैं सर्राफा बाजार में बिकने वाले सोने-चांदी की कीमत में आज कितनी बढ़ोत्तरी देखने को मिली है.

सोने की कीमत में लगातार उछाल (Delhi Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक अगर बात की जाए राजधानी दिल्ली में बिकने वाले सोने के कीमत की तो सोने की कीमत में लगातार बढ़ोत्तरी देखने को मिल रहा है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना कल यानी मंगलवार को 56,050 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिका, वो आज 56,200 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 58,850 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिक रहा था, वो आज 59,010 रुपये प्रति 10 ग्राम की कीमत पर बिकेगा.

चांदी की कीमत में उछाल (Delhi Silver Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक अगर बात की जाए देश की राजधानी दिल्ली में बिकने वाले चांदी की कीमत की तो चांदी कीमत में आज में आज फिर तेजी देखने को मिला है. बता दें कि जो चांदी मंगलवार को 78,000 प्रति किलोग्राम की दर से बिक रही थी, वो आज 78,300 रुपये प्रति किलोग्राम की दर से बिकेगी.

UP में फिर भी महंगा हुआ सोना (UP Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक यदि बात की जाए उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सर्राफा बाजार में बिकने वाले सोने के कीमत की तो यहां भी आज सोने की कीमत में फिर तेजी देखने को मिला है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना कल यानी मंगलवार को 56,050 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिका, वो आज 56,200 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 58,850 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिक रहा था, वो आज 59,010 रुपये प्रति 10 ग्राम की कीमत पर बिकेगा.

MP में भी बढ़े सोने के भाव (MP Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक वहीं अगर बात करें मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में सोने की कीमत की तो यहां भी आज सोने की कीमत में बढ़ोत्तरी देखने को मिला है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना कल यानी मंगलवार को 55,980 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिक रहा था, वो आज 56,130 प्रति किलोग्राम की दर से बिकेगा.

ये भी पढ़ेंः RBI Bharti: भारतीय रिजर्व बैंक में 55 हजार से अधिक पदों पर निकली भर्ती, जानें आवश्‍यक योग्‍यता

Latest News

Petrol Diesel Prices पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें जारी, जानिए आपके शहर में क्या है लेटेस्ट रेट?

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन...

More Articles Like This