Gold Silver Price Today: चांदी चमकी, सोना लुढ़का; जानिए आज का ताजा भाव

Must Read

Gold Silver Price Today, Sona Chandi Ke Bhav: अगर आप सोने-चांदी की खरीददारी करने की सोच रहे हैं या आप सोने में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए अच्छी खबर है. बता दें कि सर्राफा बाजार में पिछले दिनों सोने की कीमत में गिरावट देखने को मिला है. वहीं आज लगातार दूसरे दिन सोने के भाव में कोई उतार-चढ़ाव नहीं देखने को मिला है, हालांकि चांदी की कीमत में जरा सा उछाल देखने को मिला है. आइए Bankbazaar.com के अनुसार जानते हैं सर्राफा बाजार में बिकने वाले सोने-चांदी की कीमत…

सोना की कीमत पर लगा ब्रेक (Delhi Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक सोने की कीमत में कोई बदलाव नहीं देखने को मिला है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना राजधानी दिल्ली के सर्राफा बाजार में कल यानी सोमवार को 55,850 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिका, वो आज भी उसी दर से बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 58,640 रुपये प्रति 10 ग्राम के दर से बिका, वो आज भी उसी दर से बिकेगा.

चांदी चमकी (Delhi Silver Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक अगर बात की जाए देश की राजधानी दिल्ली में बिकने वाले चांदी की कीमत की तो चांदी कीमत में भी आज आज जरा सा उछाल देखने को मिला है. बता दें कि जो चांदी सोमवार को 77,000 प्रति किलोग्राम की दर से बिक रही थी, वो आज 77,500 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिकेगी.

UP में भी सोने की कीतम पर लगी ब्रेक (UP Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक यदि बात की जाए उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सर्राफा बाजार में बिकने वाले सोने के कीमत की तो यहां भी आज सोने की कीमत में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है. बता दें कि जो सोना कल यानी सोमवार को 55,850 रुपये प्रति 10 ग्राम की दर से बिका, वो आज भी उसी भाव में बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 58,640 रुपये प्रति 10 ग्राम के दर से बिका, वो आज भी उसी भाव में बिकेगा.

जानिए MP में सोने का भाव (MP Gold Price)
Bankbazaar.com के मुताबिक वहीं अगर बात करें मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में सोने की कीमत की तो यहां भी आज सोने की कीमत में कोई बदलाव नहीं देखने को मिला है. बता दें कि जो 22 कैरेट सोना कल यानी सोमवार को 55,780 से बिका, वो आज भी उसी भाव से बिकेगा. वहीं अगर बात की जाए 24 कैरेट सोने की तो जो सोना कल 58,570 रुपये प्रति 10 ग्राम के दर से बिक रहा था, वो आज दर से बिकेगा.

ये भी पढ़ेंः Dream Astrology: सपने में दिखती है ये चीजें तो बदलने वाला है आपका भाग्य, जानिए सपनों का मतलब

Latest News

03 May 2024 Ka Panchang: शुक्रवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

03 May 2024 Ka Panchang: हिंदू धर्म में किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ और अशुभ मुहूर्त...

More Articles Like This