Rashifal: 12 सितंबर का दिन इन 5 राशि वालों के लिए है बहुत लकी, होगा बंपर लाभ

Must Read

Aaj Ka Rashifal 12 September 2023: आज यानी मंगलार 12 सितंबर को हिंदू पंचाग के अनुसार भाद्रपद माह के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. आज के दिन संकट मोचन हनुमानजी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज 12 सितंबर मंगलवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल…

मेषः कष्टों से मुक्ति मिलेगी. हनुमान जी कृपा से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. कारोबार में उम्मीद से ज्यादा मुनाफा हो सकता है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए दिन शुभ है.

वृषः आज का दिन सामान्य रहेगा. लंबी यात्रा के योग हैं. परिवार का साथ मिलेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. वरना पैसा फंस सकता है.

मिथुनः आज का दिन शानदार रहेगा. व्यवसाय में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. ध्यान रहे, कोई भी निर्ण लेने से पहले सोच विचार लें. जल्दीबाजी में लिया गया निर्णय नुकसानदायक हो सकता है.

कर्कः रहन-सहन अव्यस्थित रहेगा. ऑफिस में वर्क लोड बढ़ने से परेशान हो सकते हैं. क्रोध की अधिकता रहेगी. सहकर्मियों से तालमेल बनाकर रखें. लव लाइफ में खटास उत्पन्न हो सकती है.

सिंहः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. दिन की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. धन लाभ के प्रबल योग हैं. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. बिजनेस में तरक्की के योग हैं.

कन्याः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. व्यवसाय में तरक्की के योग हैं. सोशल मीडिया पर सतर्क रहें, वरना धोखाधड़ी का शिकार हो सकते हैं. वाद-विवाद से दूर रहें.

तुलाः इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है.

ये भी पढ़ेंः Dream Astrology: सपने में दिखती है ये चीजें तो बदलने वाला है आपका भाग्य, जानिए सपनों का मतलब

वृश्चिकः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. व्यवसाय में सामान्य लाभ होगा. लंबे समय से उधारी फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है. वाद-विवाद से बचें. जीवनसाथी का साथ मिलेगा.

धनुः लव लाइफ रोमांटिक होगी. इस राशि के सिंगल लोगों के लिए प्यार का प्रपोजल आ सकता है. धन लाभ के योग हैं. परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. व्यवसाय में तरक्की के योग हैं.

मकरः आज का दिन सामान्य रहेगा. नौकरी में तरक्की के योग हैं. घर परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. पार्टनरशिप में किए गए बिजनेस से लाभ होगा.

कुंभः आज आपको कार्यों पर फोकस करने की आवश्यकता है. सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. भविष्य को लेकर बनाई गई योजना सार्थक होगी. धन लाभ के योग हैं.

मीनः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. ऑफिस में सहकर्मियों से मदद लेनी पड़ सकती है. धन लाभ के योग हैं. वाद विवाद से दूर रहें, जीवनसाथी के गुस्से का शिकार हो सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Vishwakarma Puja 2023: कब है विश्वकर्मा पूजा, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजा-विधि और महत्व

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This