AFCAT Admit Card 2024: एयर फोर्स कॉमन एडमिशन टेस्ट के लिए प्रवेश पत्र जारी, जानें कब होगी परीक्षा

Must Read

AFCAT Admit Card 2024: एयर फोर्स कॉमन एडमिशन टेस्ट के लिए प्रवेश पत्र जारी हो गए हैं. इंडियन एयरफोर्स ने AFCAT 2024 परीक्षा के लिए आज, 30 जनवरी, 2024 को प्रवेश पत्र जारी किए हैं. कैंडिडेट्स AFCAT की आधिकारिक वेबसाइट https://afcat.cdac.in/ AFCAT पर विजिट कर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. वहीं जारी आधिकारिक सूचना में कहा गया है कि AFCAT उम्मीदवार AFCAT की आधिकारिक वेबसाइट https://afcat.cdac.in/ से अपने प्रवेश पत्र प्राप्त करें. इसके अलावा, उन्हें पंजीकृत ईमेल आईडी पर भी प्रवेश पत्र प्राप्त होगा. अधिक जानकारी के लिए आधिकारीक वेबसाइट पर विजिट करें.

AFCAT Exam 2024: फरवरी में होगी परीक्षा 

इंडियन एयरफोर्स की ओर से एयर फोर्स कॉमन एडमिशन टेस्ट का आयोजन 16, 17 और 18 फरवरी को आयोजित किया जाएगा. यह एग्‍जाम दो पालियों में आयोजित की जाएगी. सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक.

AFCAT Admit Card 2024: ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को AFCAT की आधिकारिक वेबसाइट https://afcat.cdac.in/ पर विजिट करना होगा. इसके बाद, “उम्मीदवार का लॉगिन” लिंक पर क्लिक करें और 01/2024 चुनें. अब अपना पंजीकृत ईमेल आईडी और पासवर्ड दर्ज करें. “डाउनलोड एडमिट कार्ड” बटन पर टैप करें. अब आपका प्रवेश पत्र स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा. अब आप अपने प्रवेश पत्र का प्रिंटआउट ले लें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सुरक्षित रख लें.

ये भी पढ़े: 31 जनवरी से पहले करा लें Fastag KYC अपडेट, वरना ब्लैकलिस्ट में आने को रहें तैयार, यहां जानिए पूरा प्रोसेस

Latest News

पीएम ने MP को दी कई परियोजनाओं की सौगात, बोले- हम विरासत और विकास को साथ लेकर चलें

PM Narendra Modi Visit: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में लगभग 17,000 करोड़ रुपए से अधिक की...

More Articles Like This