WB TET 2023 Answer Key: पश्चिम बंगाल टीईटी (प्राइमरी) के आंसर-की जारी, इस दिन से दर्ज करा सकेंगे आपत्तियां

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

WB TET 2023 Answer Key: वेस्ट बंगाल बोर्ड ऑफ प्राइमरी एजुकेशन की ओर से टीचर इलिजिबिलिटी टेस्ट (Teacher Eligibility Test) 2023 (प्राइमरी) के प्रोविजिनल आंसर-की जारी कर दिए गए हैं. WBBPE की ओर से  इन उत्तर कुंजियों को डाउनलोड करने के लिए लिंक को आधिकारिक वेबसाइट, wbbprimaryeducation.org पर एक्टिव कर दिया गया है.

WB TET 2023 Answer Key: ऐसे डाउनलोड करें आंसर-की

जिन उम्मीदवारों ने WBBPE द्वारा 24 दिसंबर 2023 को आयोजित की गई पश्चिम बंगाल टीईटी (प्राइमरी) 2023 परीक्षा में भाग लिया था, आंसर-की को डाउनलोड करने के लिए स्टूडेंट्स को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट wbbprimaryeducation.org पर विजिट करना होगा. इसके बाद नोटिस सेक्शन में जाना होगा. इस सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से उम्मीदवार उत्तर-कुंजिया डाउनलोड कर सकते हैं.

WB TET 2023 Answer Key: 10 मई से दर्ज कराएं आपत्तियां

WBBPE TET (प्राइमरी) 2023 आंसर-की जारी करने के साथ ही साथ इन पर उम्मीदवारों से उनकी आपत्तियों को भी आमंत्रित किया है. ऐसे में जिस किसी भी उम्मीदवार को बोर्ड द्वारा जारी किसी भी प्रश्न के उत्तर को लेकर कोई आपत्ति हो तो वे इसे ऑनलाइन दर्ज करा सकेंगे. इसके लिए विंडो बोर्ड द्वारा आधिकारिक वेबसाइट पर ओपने की जाएगी. WBBPE ने TET (प्राइमरी) 2023 आंसर-की पर आपत्तियां 10 मई से स्वीकार किए जाने की घोषणा की है. कैंडिडेट्स अपनी आपत्तियों को निर्धारित अंतिम तिथि 9 जून 2024 तक दर्ज करा सकेंगे.

यह भी पढ़े: WBCHSE 12th Board Result 2024: पश्चिम बंगाल हायर सेकेंड्री के नतीजे घोषित, जानें कब एक्टिव होगा लिंक

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This