Sarkari Naukri: स्टेट बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, जल्‍द करें आवेदन कहीं हाथ से निकल न जाए मौका

Must Read

SBI PO 2023 Recruitment: भारतीय स्टेट बैंक (SBI) में प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) की भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है, जोकि 27 सिंतबर तक चलने वाली है. इस भर्ती अभियान के तहत 2000 खाली पदों को भरा जाएगा. ऐसे में जो भी उम्मीदवार बैंकिग सेक्‍टर में करिअर बनाने का सपना देख रहे है उनके लिए यह सुनहरा अवसर है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक व योग्‍य उम्मीदवार बैंक के करियर पोर्टल sbi.co.in/web/careers/ पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

आयु सीमा और शैशणिक योग्‍यता

एसबीआई पीओ भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्‍मीद्वारों की न्यूनतम 21 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष निर्धारित की गई है. साथ ही आयुसीमा में छूट आरक्षण के अनुसार दी जाएगी. वहीं, बात करें शैक्षणिक योग्‍यता की तो उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में न्यूनतम स्नातक की डिग्री या केंद्र सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त कोई अन्य समकक्ष योग्यता होना आवश्‍यक है.

आवेदन शुल्‍क

एसबीआई पीओ के पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों को 750 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा, जबकि एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान में छुट दी गई है.

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This