HPSC Recruitment 2024: हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन ने असिस्टेंट डायरेक्टर के पदों पर निकाली भर्ती, जानें कब से कर सकेंगे आवेदन

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

HPSC Recruitment 2024: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है. हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन ने असिस्टेंट डायरेक्टर के रिक्त पदों पर भर्ती का एलान किया है. 22 मई से इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो जाएगी. इच्‍छुक एवं योग्‍य उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट hpsc.gov.in पर विजिट कर इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकेंगे. आवेदन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 5 जून 2024 निर्धारित की गई है.

HPSC Recruitment 2024: आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु पदानुसार 25/ 30 वर्ष तय की गई है एवं अधिकतम आयु 52 वर्ष निर्धारित की गई है. आरक्षित श्रेणी से आने वाले अभ्यर्थियों को नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी.

HPSC Recruitment 2024: कैसे कर पाएंगे आवेदन

इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए सबसे पहले आपको आधिकारिक वेबसाइट hpsc.gov.in पर विजिट करना होगा. इसके बाद भर्ती से संबंधित आवेदन लिंक पर क्लिक करना होगा. यहां आपको पहले मांगी गई डिटेल भरकर रजिस्ट्रेशन करना होगा और उसके बाद अन्य डिटेल सही-सही भरकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करनी होगी. लास्‍ट में निर्धारित शुल्क जमा करके फॉर्म सबमिट कर देना है और उसका एक प्रिंटआउट निकालकर अपने पास सुरक्षित रख लेना है. भर्ती से संबधित अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट hpsc.gov.in पर विजिट करें.

यह भी पढ़े: पांचवें चरण का मतदान कल, 49 सीटों पर होगी वोटिंग; इन टॉप 10 सीटों पर सबकी नजर!

Latest News

Optical Illusion: तस्वीर में छिपी गलती को ढूंढना है काफी मुश्किल, क्या आप पूरा कर पाएंगे चैलेंज?

Optical Illusion: ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical illusion) को रोजाना सॉल्व करने से माइंड तेज होता है. मस्तिष्क क्रिएटिव और तेज...

More Articles Like This