SSC Delhi Police: दिल्‍ली पुलिस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड पर अपडेट, आयोग ने जारी किया दिशा-निर्देश

Must Read

SSC Delhi Police Constable Admit Card: कर्मचारी चयन आयोग जल्द ही दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी करने वाला है. ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने एसएससी दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल (Executive) भर्ती के लिए अपना राजिस्‍ट्रेशन किया है, वो एडमिट कार्ड जारी होने के बाद इसके आधिकारिक भर्ती पोर्टल – ssc.nic.in के माध्‍यम से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे.

कब जारी होगा SSC Delhi Police Constable Admit Card

आपको बता दें कि एसएससी दिल्ली पुलिस एडमिट कार्ड जारी होने के बाद आप अपना लॉगिन क्रेडेंशियल की मदद से उसे डाउनलोड कर सकेंगे. कैडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि जिन्‍होंने भी इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है वो इसके आफिशियल बेवसाइट पर अपनी नजर बनाए रखें, क्‍योंकि आयोग द्वारा कभी भी इसका एडमिट कार्ड जारी किया जा सकता है.

ये भी पढ़े:-BPSC TRE 2023: बिहार टीचर भर्ती के लिए आज से करें आवेदन, 69 हजार से ज्यादा पदों पर होगा सलेक्‍शन

14 नवंबर से 3 दिसंबर तक होगी परीक्षा

दरअसल, परीक्षा प्राधिकरण ने उम्मीदवारों को दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल (कार्यकारी) के आवेदन की स्थिति की जांच करने का ऑप्‍शन भी उपलब्ध करा दिया है. वहीं, दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल परीक्षा 14 नवंबर से 3 दिसंबर तक आयोजित की जाएगी, ऐसे में एसएससी जल्द ही परीक्षा शहर चेक करने के लिए लिंक और एडमिट कार्ड जारी करेगा.

फिलहाल, आवेदन स्थिति लिंक अन्य, एमपीआर और उत्तरी क्षेत्रों के लिए सक्रिय किया गया है, वहीं शेष क्षेत्रों के लिए भी जल्द ही लिंक एक्टिवेट कर दिया जाएगा. जिसके बाद उम्मीद्वार अपने पंजीकरण नंबर और जन्म तिथि की मदद से एसएससी दिल्ली पुलिस आवेदन की स्थिति की जांच कर सकेंगे.

एसएससी दिल्ली पुलिस परीक्षा केंद्र पर्ची

हालांकि, परीक्षा प्राधिकरण ने स्पष्ट रूप से कहा है कि एसएससी दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल परीक्षा केंद्र लिंक जल्द ही सभी क्षेत्रों के लिए उनकी संबंधित वेबसाइटों पर एक्टिव कर दिया जाएगा. वहीं, शहर सूचना पर्ची परीक्षा केंद्र, तिथि और पाली के संबंध में सूचना देने के लिए जारी की जाएगी.

Latest News

पुण्य कार्यों में जो सहयोग-सहायता प्रदान करते हैं, वे भी बनते हैं पुण्यभागी: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, मन के गुरु बनो- योगी अपने मन को बलपूर्वक...

More Articles Like This