शाहरुख खान के बाद सलमान की फिल्म में नजर आएंगे ऋतिक रोशन? जानिए क्या है सच्चाई

Must Read

Tiger 3 Update: सलमान खान और कटरीना कैफ की बहुचर्चित फिल्म ‘टाइगर 3’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. इस फिल्म के रिलीज से कुछ दिन पहले एक नया टीजर रिलीज किया गया है, ये टीजर फिल्म का बज बढ़ाने के लिए काफी है. इस बीच एक बड़ी खबर सामने निकल कर आई है. दरअसल, सलमान खान तीसरी बार टाइगर के रूप में लौटे हैं और शाहरुख खान ‘पठान’ के रूप में कैमियो करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘वॉर 2’ में सलमान, SRK और ऋतिक रोशन को कबीर के रूप लाने की योजना थी. हालांकि अंत समय में प्लान में परिवर्तन किया गया है. आदित्य चोपड़ा अब ‘टाइगर 3’ में पहली बार इस तिकड़ी को फिर से एक साथ लाना चाहते हैं और इसलिए, आखिरी समय में फिल्म में कुछ बदलाव किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

Entertainment: फिल्मी दुनिया छोड़ पॉलिटिक्स में एंट्री लेंगी कंगना! बोलीं- ‘लड़ूंगी लोकसभा चुनाव’

‘टाइगर 3’ में दिखेंगे रितिक
जानकारी दें कि शाहरुख खान के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ की ‘टाइगर 3’ में ऋतिक रोशन का कैमियो भी होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘वॉर’ के सीक्वल में सलमान खान, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन को एक साथ लाने की योजना थी, आदित्य चोपड़ा ने आखिरी समय में ‘टाइगर 3’ को शामिल कर लिया है. अब योजनाओं में बदलाव करते हुए, शाहरुख के अलावा ऋतिक भी ‘टाइगर 3’ में एक कैमियो में नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि इस सीन को हाल ही में शूट किया गया है. बता दें कि रितिक रौशन का कैमियो बहुत छोटा लेकिन प्रभावशाली है. मेकर्स को उम्मीद है कि इस सीन में खूब सीटियों के साथ रितिक का स्वागत किया जाएगा. फिल्म में रितिक रोशन की ओर से कोई भी एक्शन काफी कम होंगे.

यह भी पढ़ें-

क्या उर्फी जावेद सच में हुईं गिरफ्तार? जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई और फैंस के रिएक्शन

वहीं, पहले ही इस बात की जानकारी दी गई थी कि ‘टाइगर 3’ में शाहरुख और सलमान का सीन फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण होने वाला है. ‘टाइगर 3’ का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है और घोषणा के बाद से यह YRF जासूसी जगत की दूसरी फिल्म है. यह ‘टाइगर जिंदा है’ का अगला संस्करण है. इससे पहले, सलमान खान ने इस साल की शुरुआत में ‘पठान’ में शानदार कैमियो किया था.

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This