Entertainment: फिल्मी दुनिया छोड़ पॉलिटिक्स में एंट्री लेंगी कंगना! बोलीं- ‘लड़ूंगी लोकसभा चुनाव’

Must Read

Kangana Ranaut Political Entry, Entertainment News: बॉलीवुड की मोस्ट कंट्रोवर्शियल क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने विवादित बयानों को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. बॉलीवुड के अलावा भी हर मुद्दे पर कंगना को बेबाक अंदाज में राय देते हुए देखा गया है. अक्सर उनसे राजनीति में एंट्री करने को लेकर प्रश्न किए जाते हैं. जिस बात से वो अब तक इंकार करती आई हैं, लेकिन कंगना के हालिया बयान ने उनकी राजनीति में एंट्री को लेकर बड़ा संकेत दिया है.

लोकसभा चुनाव लड़ने का दिया हिंट
हाल ही में अपनी मूवी तेजस (Tejas) की रिलीज के बाद एक्ट्रेस गुजरात के प्रसिद्ध यात्राधाम द्वारका के जगत मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं. उन्होंने नागेश्वर महादेव मंदिर में माथा टेक आशीर्वाद लिया. वहां पहुंचकर उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा-“अगर भगवान श्री कृष्ण की कृपा रही तो लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.”

इसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था- “पिछले कुछ दिनों से मेरा हृदय बहुत व्याकुल था, मन चाह रहा था कि मैं द्वारिकाधीश के दर्शन करूं. श्री कृष्ण की इस दिव्य नगरी द्वारिका में आते ही, यहां की धूल मात्र के दर्शन से ऐसा लगा कि मेरी सारी चिंताएं टूटकर मेरे कदमों में गिर गई हों. मेरा मन स्थिर हो गया और अनंत आनंद की अनुभूति हुई. हे द्वारिकाधीश इसी तरह अपनी कृपा बनाए रखना. हरे कृष्णा!”

ये भी पढ़ें- क्या उर्फी जावेद सच में हुईं गिरफ्तार? जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई और फैंस के रिएक्शन

राम मंदिर को लेकर कही ये बात
कंगना रनौत राम मंदिर को लेकर कहा- “लगभग 600 साल के संघर्ष के बाद पूरा देश राम मंदिर का निर्माण होते हुए देख रहा है. भाजपा सरकार की वजह से ही ये दिन देखने को मिला है. हम इस मंदिर को बड़े धूमधाम से एक बार फिर स्थापित करेंगे. सनातन धर्म के लिए ये किसी उत्सव से कम नहीं है. हम उम्मीद करते हैं कि विश्व में सनातन की ध्वजा लहराए.”

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई फिल्में
एक हफ्ते पहले ही कंगना की फिल्म तेजस बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी, लेकिन ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई है. फिल्म की लागत लगभग 5 करोड़ रुपये है, जिसमें महज 40 लाख की कमाई हो पाई है. कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो इमरजेंसी, नृत्य विनोदीनी और तनु वेड्स मनु के तीसरे पार्ट में नजर आने वाली हैं.

Latest News

Salman Khan House Firing Case: “पुलिस ने मेरे बेटे को दी यातना…” आरोपी की मां ने खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा, की ये मांग

Salman Khan House Firing Case: मुंबई में बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) के घर पर फायरिंग मामले में...

More Articles Like This