कुंभ राशि वाले होंगे परेशान, इन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज; जानिए राशिफल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Today Horoscope, Aaj Ka Rashifal: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. राशिफल के अनुसार 04 नवंबर 2023 शनिवार का दिन महत्पूर्ण है. आज शनि की चाल बदल रही है, जिसका सीधा असर सभी 12 राशियों पर होने जा रहा है. आज 04 नवंबर, दिन शनिवार को कार्तिक माह की सप्तमी तिथि है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नचार्य से जानते हैं, सभी 12 राशियों का शनिवार का राशिफल…

मेष: इस राशि के जातकों के लिए आज कई नए अवसर सामने आएंगे. किसी पुरानी समस्या के निराकरण से मन प्रसन्न रहेगा. घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन संभव है. कार्यस्थल पर नए लोगों से मुलाकात संभव है.

वृष: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. कार्यस्थल पर काम का दबाव होगा. किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. व्यापार के विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं.

मथुन: मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. किसी की मदद करनी पड़ सकती है. लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है. किसी पुराने परिचित से मुलाकात संभव है. परिवार के साथ समय बीतेगा.

यह भी पढ़ें-

04 November Saturday Ka Panchang 2023: शनिवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

कर्क: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक ठाक रहेगा. कार्यालय में अधिकारियों से सम्मान मिल सकता है. पढ़ाई में की गई मेहनत सार्थक साबित होगी. स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

सिंह: इस राशि के जातकों को आज थोड़ा संभल कर रहना चाहिए. किसी काम को लेकर परेशान हो सकते हैं. कार्यस्थल पर वर्कलोड ज्यादा होने से परेशान हो सकते हैं. वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

कन्या: कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. किसी काम के पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा. अत्यधिक व्यय करने से आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है. घर से निकलते समय बुजुर्गों का आशीर्वाद लें.

तुला: तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. काम के सिलसिले में बाहर जाने का योग बन रहा है. नौकरी पेशा वाले लोगों को कुछ अच्छी खबर मिल सकती है. विद्यार्थी वर्ग को सफलता मिलने के योग हैं.

यह भी पढ़ें-

Vastu Tips for Bed: बेड रखने की ये है सही दिशा, सोने की भी मुद्रा का रखें ख्याल

वृश्चिक: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी वाला हो सकता है. नौकरी कर रहे जातकों को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. किसी भी निर्णय को लेने से पहले विचार करें. माता पिता का विशेष ध्यान रखें.

धनु: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक ठाक बीतेगा. किसी बात को लेकर परिवार में परेशानी हो सकती है. ऐसे में धैर्य के साथ आगे बढ़ें. व्यापार में कोई फेरबदल ना करें. नौकरी पेशा वाले जातकों के लिए आज दिन ठीक बीतेगा.

मकर: मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. कोई पुरानी चली आ रही समस्या का समाधान होगा. व्यापारी वर्ग को लाभ के संकेत हैं. अविवाहित लोगों को विवाह के रिश्ते आ सकते हैं. गलत संगत में आने से बचें.

कुंभ: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी वाला हो सकता है. किसी काम के पूरा ना होने से मन परेशान रहेगा. परिस्थितियां आपके प्रतिकूल चलेंगी. विद्यार्थी वर्ग को मन मुताबिक परिणाम नहीं मिलेगा.

मीन: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. विद्यार्थी वर्ग को गुड न्यूज मिल सकती है. परिवार के साथ समय बीताएंगे. किसी भी निर्णय को लेने से पहले विचार जरुर करें.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

श्याम बेनेगल की फिल्म ‘मंथन’ का कान क्लासिक खंड में विशेष प्रदर्शन, अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने पूरी टीम को किया याद

Entertainment News, अजीत राय: भारत के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने 77 वें कान फिल्म समारोह के कान क्लासिक...

More Articles Like This