Diwali Fashion: इस दिवाली आपकी खूबसूरती में लग जाएगा चार चांद, बस इन बातों का रखें ध्‍यान

Must Read

Diwali Fashion Tips:  दिवाली की तैयारियां शुरू हो गई है. कुछ ही दिनों में दिवाली का त्योहार बड़े धूमधाम से मनाया जाएगा. इस बार दिवाली 12 नवंबर को है. पांच दिनों तक चलने वाले दीपोत्सव में हर जगह धूम रहता है. दिवाली में लोग अपने परिवार के साथ समय बिताते हैं और यादें संजोंते हैं. इस अवसर पर हर कोई खूबसूरत दिखता चाहता है.

खासतौर से महिलाएं तो त्‍योहारों में खूबसूरत दिखने के लिए पहले से ही तैयारी में लग जाती हैं. महिलाएं स्किन केयर से लेकर मेकअप और कपड़ों का भी विशेष ध्यान रखती हैं. अगर आप भी इस दिवाली में सबसे खूबसूरत दिखना चा‍हती हैं तो तैयार होते समय कुछ बातों का जरूर ध्‍यान रखें…

इन दिवाली फैशन टिप्‍स (Diwali Fashion Tips) को करें फॉलो

कपड़ो पर दें ध्‍यान
कभी कभी जल्‍दवाली के चक्‍कर में त्योहारों पर भी गलत कपड़े चुन लेते हैं. अगर आप दिवाली या अन्य त्योहार के लिए कपड़े लेने का प्‍लान कर रही हैं तेा ध्‍यान रहें कि आपके कपड़े एथनिक ही होने चाहिए. यदि आपको साड़ी कैरी करना पसंद है तो ये बेस्‍ट ऑप्‍शन है. अगर आपको एथनिक पसंद हैं तो आप इंडो वेस्टर्न आउटफिट सेलेक्‍ट कर सकती हैं. ये आपको बेहद खूबसूरत लुक देगा.

रंग का खास ध्यान
दिवाली के दिन मां लक्ष्‍मी और भगवान गणेश की पूजा की जाती है. अगर आप भी पूजा में शामिल होती हैं तो ध्यान रखें कि आप काला रंग ना पहनें. इसके साथ ही पूजा के वक्त पीले, लाल, नारंगी रंग के आउटफिट काफी आकर्षक दिखते हैं.

हेयर स्टाइल
दिवाली पर आउडफिट के साथ ही हेयरस्‍टाइल पर भी ध्‍यान देना जरूरी है. यदि आप अपने लुक में कुछ अलग टच देना चाहती हैं तो अपने कुछ अलग हेयर स्टाइल कर सकती हैं. एथनिक वियर के साथ जूड़ा बनाकर उसपर गजरा लगाना बेस्‍ट हो सकता है. अगर आप खुले बाल रखना चाहती हैं तो बालों में कुछ क्लिप्स जरूर लगाएं. 

आउटफिट से हिसाब से करें मेकअप
अगर आप कुछ हल्का आउटफिट कैरी कर रही हैं तो मेकअप डार्क रख सकती हैं, लेकिन अगर आप आउटफिट काफी हैवी पहन रही हैं तो उसके साथ हल्का मेकअप करें. इससे आपको बिल्‍कुल परफेक्‍ट लुक मिलेगा.

 ये भी पढ़ें :- Honeymoon Destination: सर्दियों में हनीमून डेस्टिनेशन की है तलाश? पार्टनर के साथ इन जगहों को करें एक्‍सप्‍लोर

Latest News

श्याम बेनेगल की फिल्म ‘मंथन’ का कान क्लासिक खंड में विशेष प्रदर्शन, अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने पूरी टीम को किया याद

Entertainment News, अजीत राय: भारत के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने 77 वें कान फिल्म समारोह के कान क्लासिक...

More Articles Like This