बुलंदशहर में हादसा: मकान का लिंटर गिरा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत की खबर

Must Read

बुलंदशहरः यूपी के बुलंदशहर जिले से दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है. यहां मंगलवार की रात एक मकान का लिंटर गिर गया. इस दुर्घटना में 4 लोगो की मौत की खबर है. दो लोगों का शव निकाल लिया गया है. जबकि दो लोग को गंभीर अवस्था में अस्पताल भेजा गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर जिले के नरसेना थाना इलाके के गांव मवई में देर रात मकान का लिंटर गिर गया. मलबे में परिवार के कई सदस्य दब गए. जिसमें से चार लोगों की मौत की खबर है. दो लोगों के शव निकाले गए. जबकि दो गंभीर घायलों को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों की स्थित गंभीर बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि मकान की दूसरी मंजिल पर मंगलवार को ही लिंटर डाला गया था. परिवार के 13 सदस्य ग्राउंड फ्लोर पर सो रहे थे. देर रात हुई दुर्घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई. ग्रामीणों ने शोर-शराबा के बीच मलबे में दबे लोगों को निकालने के प्रयास शुरू किया.

जानकारी मिलते ही सीओ समेत अन्य अधिकारियों की कई टीम मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरु कराया. फिलहाल राजपाल और उनकी पत्नी सुनीता की मौत की पुष्टि हो गई है. जबकि कुलदीप और धर्मेंद्र की हालत गंभीर है. उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया.

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This