महेंद्रगढ़ में हादसा: स्कूली बस पलटी, हादसे में पांच बच्चों की मौत, 15 घायल

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

महेंद्रगढ़ः हरियाणा से भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां महेंद्रगड़ के कनीना गांव में उन्हानी के पास एक स्कूली बस हादसे का शिकार हो गई है. इस दुर्घटना में जहां पांच बच्चों की मौत हो गई, वहीं 15 गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को अस्पताल भेजवाया. घटना की जांच में जुट गई.

बताया जा रहा है कि महेंद्रगढ़ के कनीना के गांव उन्हानी के पास तेज रफ्तार स्कूली बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दुर्घटना में पांच बच्चों की जान चली गई, जबकि 15 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. बस पलटते ही बच्चों में चीख-पुकार मच गई. जिसको भी घटना की जानकारी हुई, वह घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़ा.

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. लोगों की मदद से तत्काल घायल बच्चों को सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां बच्चों का उपचार चल रहा है. बताया जा रहा है ओवरटेक करते समय यह हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि बस चालक शराब के नशे में था. पुलिस ने बस चालक को हिरासत में लेकर मेडिकल के लिए महेंद्रगढ़ नागरिक अस्पताल भेजा है. घटना की जांच में जुटी है.

घटनास्थल पहुंचेगी शिक्षा मंत्री
इस घटना के संबंध में हरियाणा की शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने फोन पर कहा कि मैं डीसी और शिक्षा विभाग के अधिकारियों से बात कर रही हूं और मामले की जांच के लिए कहा गया है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह थोड़ी देर के बाद घटनास्थल का दौरा भी करेंगी.

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This