मुख्तार की मौत के बाद जुमे की नमाज को लेकर पूर्वांचल में अलर्ट, गाजीपुर पहुंचे DIG

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Mukhtar Ansari: यूपी के बांदा जेल में बंद माफिया मोख्तार अंसारी की गुरुवार देर रात मौत हो गई. परिजनों की तरफ मिली जानकारी के अनुसार, गाजीपुर जिले के काली बाग में पारिवारिक कब्रिस्तान है. वहीं पर मोख्तार को सुपुर्द-ए-खाक करने की तैयारी की जा रही है. उधर, मुख्तार अंसारी की मौत के बाद जुमे की नमाज को लेकर आज (शुक्रवार) को पूर्वांचल की पुलिस अलर्ट मोड पर हैं. खासकर गाजीपुर, मऊ ,वाराणसी, बलिया, आजमगढ़, चंदौली और भदोही में विशेष सतर्कता के आदेश दिए गए हैं.

मुख्तार की मौत की सूचना पर सड़कों पर उतरे पुलिस अधिकारी
माफिया मुख्तार अंसारी की मौत की सूचना के बाद पुलिस अधिकारी रात में ही सड़कों पर उतर गए और पूरी रात निगरानी करते रहे. डीआइजी वाराणसी ओमप्रकाश सिंह देर रात गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद स्थित मुख्तार अंसारी के पैतृक घर फाटक पर पहुंचे. उन्होंने स्वजन से बात की और उनके परिवार के कालीबाग कब्रिस्तान को देखा.

मुख्तार की मौत की जानकारी होने पर आवास पर पहुंचे सैकड़ों लोग
गुरुवार रात जैसे ही मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब होने के बाद बांदा जेल से मेडिकल कालेज ले जाने की सूचना मिली, वैसे ही लोगों का मुख्तार अंसारी के पैतृक आवास फाटक पर पहुंचने का क्रम शुरु हो गया. मौत की जानकारी होने पर सैकड़ों लोग वहां पहुंच गए. वहीं, मुख्तार के मौत की पुष्टी होते ही जिले में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई.

सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने गाजीपुर पहुंचे DIG ओमप्रकाश सिंह
डीआईजी ओमप्रकाश सिंह स्वयं सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने गाजीपुर पहुंचे और मुहम्मदाबाद नगर सहित जनपद के विभिन्न क्षेत्रों का चक्रमण करते हुए शांति व्यवस्था का जायजा लिया. डीएम आर्यका अखौरी और एसपी ओमवीर सिंह से सुरक्षा की तैयारियों को लेकर बातचीत की. गाजीपुर जिले के अलावा मऊ, जौनपुर, आजमगढ़, चंदौली आदि में भी जुमे की नमाज को लेकर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी लगातार चक्रमण करते हुए शांति व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं. कुल मिलाकर माफिया मुख्तार की मौत के बाद जुमे की नमाज को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर है.

Latest News

कांग्रेस न्याय का लॉलीपॉप दिखाकर जनता के साथ करना चाहती है अन्याय: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कांग्रेस को ...

More Articles Like This