शराबी दारोगा की गंदी करतूत, घर में घुसकर की युवती से छेड़छाड़; ग्रामीणों ने खंभे से बांधकर पीटा

Must Read

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर पुलिस दारोगा की एक ऐसी करतूत सामने आई है, जो बेहद हैरान कर देने वाली है. मिली जानकारी के अनुसार जिले के एक गांव में एक दरोगा दीवार फांदकर घर में दाखिल हो गया और घर में मौजूद युवती से छेड़छाड़ करने लगा. वहीं, ग्रामीणों ने दारोगा को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा और खंभे से बांध कर पीटा. पूरा मामला जनपद के बरहन क्षेत्र के तिहेया गांव की है. घटना रविवार रात की है. इस प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों का कहना है कि घटना के दौरान दारोगा शराब के नशे में था.

क्या है मामला
इस घटना को लेकर ग्रामीणों ने आरोप लगया कि दारोगा दीवार कूदकर एक घर में दाखिल हो गया. घर के भीतर मौजूद युवती से छेड़छाड़ करने लगा. इस घटना से नाराज गांव वालों ने दारोगा को खंभे में बांधकर पीट दिया. मारपीट और हंगामा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस कमिश्नर ने दारोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया.

घर में घुस गया दारोगा
आपको बता दें कि रविवार रात के लगभर 11 बजे जनपद के बरहन में तैनात दरोगा संदीप कुमार थानाक्षेत्र के अंतर्गत गांव तिहेया के एक घर के भीतर दाखिल हो गए. वहां पर एक युवती के प्रति आकर्षण भी दिखाने लगे. यहां तक की उसके कपड़े भी फाड़ डाले. युवती के जोर से चिल्लाने के कारण परिवार के सदस्य जगे और नग्न दरोगा की गतिविधियों से स्तब्ध होकर उसको घर में ही बंद कर दिया. साथ ही गांव वालों के साथ मिलकर पिटाई कर दी. इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वायरल वीडियो से मचा हड़कंप
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के कब्जे से दारोगा को छुड़ाया. इस घटना पर पुलिस कमिश्नर डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि दारोगा तो तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. वहीं, इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. क्षेत्र के एसीपी सौरभ सिंह ने कहा कि आरोपी दारोगा के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढें-

Anju Pakistan: क्या अब खत्म हो गया अंजू का प्यार? पाकिस्तान से वापस भारत लौटने की तैयारी

Latest News

पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव के परिजनों ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात, भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर जताया आभार

PM Modi Visit Hyderabad: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव (दिवंगत) के परिवार ने प्रधानमंत्री...

More Articles Like This