Anju Pakistan: क्या अब खत्म हो गया अंजू का प्यार? पाकिस्तान से वापस भारत लौटने की तैयारी

Must Read

Anju Pakistan: फेसबुक पर हुए प्यार के खातिर भारत की रहने वाली अंजू पाकिस्तान (Pakistan) पहुंच गई. सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी के बाद अंजू की प्रेम कहानी के चर्चे हर जगह होने लगे. पाकिस्तान से एक उड़ती-उड़ती खबर आई है कि अंजू अब भारत वापस लौट रही हैं. ये खबर आते ही एक बार फिर वो सुर्खियों में बन गई है. अंजू को अपने बच्चों की बहुत याद आ रही है. वह मानसिक रूप से ठीक भी नहीं है. अंजू के पति नसरुल्लाह ने खुद इस बात का दावा किया है. राजस्थान के अलवर की रहने वाली अंजू 25 जुलाई को फेसबुक पर बने बॉयफ्रेंड नसरुल्लाह से शादी कर ली थी और इससे पहले उसने इस्लाम धर्म भी कबूला था.

अंजू को भारत की याद आई
अपने फेसबुक बॉयफ्रेंड से मिलने पाकिस्तान गई 34 वर्षीय अंजू इस्लाम धर्म कबूल कर फातिमा हो गई है. वह इसी साल जुलाई में पाकिस्तान भाग गई, जहां वो खैबर पख्तूनख्वा में अपने फेसबुक फ्रेंड के साथ रह रही है. फातिमा बनी अंजू के पति नसरुल्ला ने बताया है कि अंजू मानसिक रूप से बिल्कुल ठीक नहीं है और उन्हें अपने दो बच्चों की याद आ रही है. एक खबर के मुताबिक, अंजू अगले महीने अक्टूबर में भारत वापस आ सकती है.

ये भी पढ़ें- Trending News: शादी के बंधन में बंध सकती हैं SDM ज्योति मौर्या! मनीष दुबे पर केस खत्म होते ही रास्ता होगा साफ

मानसिक रूप से परेशान हैं अंजू
समाचार एजेंसी PTI को फोन पर दिए इंटरव्यू के दौरान अंजू के पति नसरुल्लाह ने बताया कि, अंजू मानसिक रूप से परेशान हैं और अपने बच्चों को बहुत याद कर रही हैं. नसरुल्ला ने आगे बताया कि, उनकी पत्नि अपने दो बच्चों से मिलना चाहती है और उसके पास वापस जाने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है.

पति ने चिंता व्यक्त की
अंजू के पति नसरुल्लाह ने अपनी पत्नि के मानसिक स्वास्थ्य के लिए चिंता व्यक्त की है. नसरुल्लाह ने कहा कि अंजू का भारत लौटना ही सबसे बेहतर होगा. आपको बता दें कि अंजू के दो बच्चे हैं, एक छह साल का बेटा और एक 15 साल की बेटी है. नसरुल्लाह ने बताया कि, पाकिस्तान में आवश्यक डॉक्यूमेंट्स की प्रक्रिया को पूरी होने के बाद अंजू वापस लौट सकती हैं. उसने यह भी कहा कि अगर उसे भी वीजा मिल गया तो वह भी अपनी पत्नी के साथ भारत आ सकता है.

Latest News

Stock Market: शेयर बाजार की सपाट शुरुआत, जानिए किन स्‍टॉक्‍स में आया उछाल

Stock Market: हफ्ते के दूसरे कारोबारी दिन यानी मंगलवार को भारतीय शेयर बाजार की शुरुआत बढ़त के साथ हुई...

More Articles Like This