अजब गजब कारनामा! डकैतों ने ज्योतिषी से पूछा चोरी का शुभ मुहूर्त, फिर की 1 करोड़ की डकैती; ऐसे हुआ खुलासा

Must Read

Loot in Baramati: आपने अभी तक शादी-विवाह, गृह प्रवेश, वाहन खरीदारी जैसे शुभ कार्यों के लिए किसी ज्योतिष मुहूर्त निकलवाया होगा या निकलवाते हुए किसी और को देखा होगा, लेकिन महाराष्ट्र के बारामती से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है. जहां डकैतों ने चोरी करने के लिए ज्योतिष से शुभ मुहूर्त निकलावा. डकैतों ने ज्योतिष द्वारा बताए गए शुभ मुहूर्त में जाकर रियल एस्टेट कारोबारी के घर एक करोड़ रुपये की डकैती डाली. दिलचस्प बात यह है कि चोरों की डकैती सफल भी रही.

हैरानी की बात यह है कि महाराष्ट्र के बारामती में चोरों द्वारा की गई 1 करोड़ की चोरी ज्योतिष द्वारा मुहूर्त निकलवाकर करने के बाद कुछ समय तक सफल तो रही, लेकिन 4 महीने बाद पुलिस ने इसका भंडाफोड़ कर दिया है. रियल एस्टेट कारोबारी के घर एक करोड़ रुपये की डकैती वाले मामले में पुलिस ने पांच डकैतों समेत ज्योतिषी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, इस पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र के बारामती के तालुका पुलिस स्टेशन के अंतर्गत देवकाटेनगर में सागर शिवाजी गोफणे अपनी पत्नी तृप्ति और दो बच्चों के साथ रहते हैं. 4 महीने पहले गोफाने 21 अप्रैल को सागर तिरूपति बालाजी के दर्शन करने गए थे. उस वक्त उनकी पत्नी तृप्ति और बच्चे घर पर थे. रात करीब 8 बजे घर पर रहते हुए लुटेरे गोफने के घर के चहारदीवारी से घर में घुस आए और तृप्ति के साथ मारपीट की. इसके बाद तृप्ति के हाथ-पैर बांधकर रात में लुटेरों ने रुपये, मोबाइल समेत कुल एक करोड़ से अधिक की चोरी कर ली थी.

आपको बता दें कि इतनी बड़ी चोरी की गंभीरता को देखते हुए विशेष पुलिस महानिरीक्षक सुनील फुलारी स्वयं इस चोरी की जांच पर ध्यान दे रहे थे. पुलिस अधीक्षक अंकित गोयल ने स्थानीय अपराध शाखा की टीमों को नियुक्त किया. तकनीकी विश्लेषण और गोपनीय जानकारी के आधार पर पुलिस आखिरकार लुटेरों को गिरफ्तार करने में सफलता पा ली है.

ऐसे हुआ ज्योतिष का खुलासा
ज्ञात हो कि आरोपियों ने पूछताछ में इस बात कबूल किया उन्होंने डकैती को अंजाम देने के लिए ज्योतिष से शुभ मुहूर्त निकलवाया और उसके बाद शुभ मुहूर्त में इस चोरी की घटना को अंजाम दिया. इस मामले में मुहूर्त बताने वाले ज्योतिषी रामचंद्र चावा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच चल रही है.

ये भी पढ़ेंः ये कैसा इलेक्शन कमीशन? MP में विधानसभा चुनाव से पहले ही शुरू हो गई वोटिंग, जानिए क्यों हुआ ऐसा!

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This