Bengal: बंगाल में राहुल गांधी के गाड़ी पर फेंके गए पत्थर ?, टूटा शीशा

Must Read

कोलकाताः आज (बुधवार) को राहुल गांधी की भारत जोड़ों न्याय यात्रा बंगाल पहुंची. इस दौरान राहुल गांधी के काफिले पर पत्थर से हमला किया गया. कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंके. जिस गाड़ी से राहुल गांधी सफर कर रहे थे. पत्थर लगने से उस गाड़ी का शीशा टूट गया. हलांकि यह बात भी सामने आ रही है कि कटिहार में राहुल ने लोगों का अभिवादन किया. इस दौरान अचानक ही भगदड़ मच गई, जिससे राहुल गांधी की कार का शीशा टूट गया.

अनदेखी के चलते घटी यह घटना: अधीर रंजन चौधरी
इस घटना की जानकारी देते हुए कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा,”पीछे से किसी ने पत्थर मारा होगा. पुलिस अनदेखी कर रही है. अनदेखी के चलते ही यह घटना घटी, ऐसे कोई बड़ी घटना भी हो सकती है.”

ममता सरकार पर सहयोग न करने का आरोप
बुधवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा बंगाल में फिर प्रवेश करेगी. इस दौरान यात्रा मालदा और मुर्शिदाबाद से गुजरेगी. हालांकि, उससे पहले कांग्रेस ने यात्रा के लिए ममता सरकार पर सहयोग न करने का आरोप लगाया है. बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने दावा किया है कि ममता सरकार ने मालदा और मुर्शिदाबाद के लिए राहुल गांधी के कार्यक्रम को अनुमति देने से इंकार कर दिया है.

Latest News

भारत में सबसे आकर्षक एंटरटेनमेंट ब्रांड्स को साथ लाने के लिए Reliance और डिज़्नी ने की स्ट्रैटेजिक जॉइंट वेंचर की घोषणा

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड वायकॉम 18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड और वॉल्ट डिज़नी कंपनी (NYSE: DIS) (Disney) ने आज एक संयुक्त...

More Articles Like This