Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में वारदात, बदमाशों ने मटन व्यवसायी को मारी गोली, मौत

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bihar Crime: बिहार के आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. आएदिन बदमाश संगीन वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के चुनौती देने का काम कर रहे हैं. इसी कड़ी में बुधवार की सुबह मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाशों ने मिठनपुरा के रामबाग इलाके में मटन व्यवसायी मो. अफरोज की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम करते हुए टायर जलाकर हंगामा शुरु कर दिया. पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया.

मीट की दुकान पर जा रहा था अफरोज
जानकारी के अनुसार, महाराजी पोखर इलाके का निवासी अफरोज सुबह गोशाला रोड स्थित मीट की दुकान पर जा रहा था. इसी दौरान रामबाग इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने उनके सिर में गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़ा. वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए.

आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम
गोली की आवाज सुन आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे. तब तक घायल की मौत हो गई. घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गई. घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर जाम लगा दिया और हंगामा करने लगे. जाम की वजह से मार्ग पर आवागमन ठप हो गया.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलने मिलते ही नगर एएसपी अवधेश सरोज दीक्षित के नेतृत्व में कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. आक्रोशित लोगों को समझाकर शांत कराया. इसके बाद आवागमन सुचारू हो सका.

सीसीटीवी में कैद हुई बदमाशों की तस्वीर, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. इस संबंध में पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना के कारणों का अभी तक पता चला नहीं चल सका है.

नगर एएसपी ने कहा स्वजन का बयान दर्ज करने की कवायद की जा रही है. बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी गई है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Latest News

फ़िल्म ‘हप्पन सांग वाला’ पहुँची ‘कांस फ़िल्म फेस्टिवल’ फ्रांस

Cannes Film Festival: शार्ट फ़िल्म 'हप्पन सांग वाला' का पहला प्रदर्शन 20 मई को बेहद सम्मनित अंतरराष्ट्रीय आयोजन 'कांस फ़िल्म...

More Articles Like This