Bijapur: नक्सलियों ने की व्यक्ति की हत्या, जाने छोड़े गए पर्चे में क्या लिखा

Must Read

बीजापुरः नक्सलियों ने एक ग्रामीण को अगवा करने के बाद उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को जंगल में फेंक दिया और वहां पर्चा छोड़ दिया, जिसमें नक्सलियों ने उक्त ग्रामीण को पुलिस का मुखबिर बताया है. मालूम हो कि दो वर्ष पहले नक्सलियों ने उक्त ग्रामीण के बेटे की भी हत्या की थी.

पुलिस मुखबिर का लगाया आरोप
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, उसूर ब्लॉक के इलमिडी थाना क्षेत्र के आइपेंटा निवासी धुर्वा धमैया उम्र 45 को नक्सली रविवार को अगवा कर अपने साथ ले गए थे. सोमवार को आइपेंटा के जंगल पहाड़ में ग्रामीण धमैया का शव पड़ा मिला.शव के पास नक्सली पर्चा मिला है, जिसमें ग्रामीण पर पुलिस मुखबिर का आरोप लगाकर हत्या करने की बात लिखी गई हैं. मंगलवार को मृतक के परिवार वालों ने इलमिडी थाना में हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. इस संबंध में एएसपी चन्द्रकांत गोवर्णा ने बताया कि वर्ष 2020 में मृतक ग्रामीण धुर्वा धमैया के बेटे रमेश धुर्वा की भी नक्सलियों ने हत्या कर दी थी.

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This