Indore Crime: बेटे ने बाप को गिफ्ट में दी मौत, पैस ना मिलने पर कुचल डाला सिर

Must Read

Indore Crime: मध्यप्रदेश के इंदौर से एक बाप बेटे के रिश्ते को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है. हाल ही में विश्व भर में फादर्स डे मनाया गया है. लेकिन उसके तुरंत बाद एमपी से आई इस घटना ने लोगों को झकझोरकर रख दिया है. दरअसल एक बेटे ने दो हजार रुपयों के लिए अपने पिता की हत्या कर दी. इतना ही नहीं कोई इसपर शक ना करे इसके लिए उसने पूरे गांव में ढिंढोरा पीट दिया कि उसके पिता की हत्या कर दी. बेटे ने बेरहमी से पत्थर से अपने पिता को कंचलकर मौत के घाट उतार दिया.

यह भी पढ़ें- Geeta Press: जानिए आज भी विज्ञापन क्यों नहीं छापता गीता प्रेस, क्या है इसका बापू कनेक्शन

बेटा बना बाप का कातिल

इंदौर के नजदीक देपालपुर में बाप को मारने के बाद एक बेटे ने उनके हत्या का मामला भी दर्ज कराया. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. पुलिस ने इस मामले की जांच कापी बारीकी से की. बता दें, 16 तारीख को सुबह बाबूलाल चौधरी का शव उनके खेत पर मिला था. इसको देखने के बाद बेटे ने गांव में इस बात की खबर फैला दी कि उसके पिता की हत्या कर दी गई है. मौके पर पुलिस के साथ ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई. पुलिस ने छानबीन में पाया कि शव के आसपास पत्थर पड़े हुए है. पुलिस को संदेह हुआ की ये हत्या इसी से की गई है.

घटनास्थल से पुलिस ने तमाम साक्ष्य जुटाने की कोशिश की. लेकिन वहां से कोई खास जानकारी हाथ नही लगी. बाद में पुलिस ने मौके का मुआयना किया जिसमे पता लगा कि बाबूलाल का बेटा सोहन से सबसे पहले घटनास्थल पर पहुंचा था. पुलिस को संदेह हुआ और पूछताछ की.

पुलिस ने किया खुलासा

पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास जानकारी जुटाई तो कुछ अहम जानकारी नहीं मिल सकी. जांच के दौरान टीम को इस बात की जानकारी मिली कि बाबूलाल का बेटे सोहन से सबसे पहले घटनास्थल पर पहुंचा था. पुलिस ने सख्ती से जांच की. जिसके बाद पता लगा कि बेटे ने ही अपने बाप को मौत के घाट उतार दिया.

यह भी पढ़ें- Ayodhya News: Ram Mandir के प्राण प्रतिष्ठा की तारीखों का हुआ ऐलान, जानिए किस तिथि को होगा भव्य आयोजन

Latest News

NSD के भारत रंग महोत्सव की 25वीं वर्षगांठ के समापन समारोह में भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के CMD उपेंद्र राय को किया गया सम्मानित

संस्कृति मंत्रालय और एनएसडी ने देश भर में 1 फरवरी से दुनिया के सबसे बड़े अंतराष्ट्रीय थियेटर फेस्टिवल भारत...

More Articles Like This