UP News: बदायूं के इस प्राचीन मेंदिर में जींस-टीशर्ट वालों को नहीं मिलेगी एंट्री, लागू हुआ ड्रेस कोड

Must Read

UP News: यूपी के तमाम मंदिरों में ड्रेस कोड लागू करने का सिलसिला जारी है. ताजा खबर बदायूं जिले से आ रही है. यहां के प्राचीन मंदिर बिरुआबाडी में ड्रेस कोर्ड लागू कर दिया गया है. मंदिर प्रबंधन नें इस संबंध में नोटिस चस्पा कर जानकारी दी है. नोटिस के अनुसार, अब मंदिर के अंदर मॉडल कपड़ों में प्रवेश नहीं दिया जाएगा. तो वहीं इसकी निगरानी करने के लिए अब मंदिर के प्रवेश द्वार पर एक गार्ड की भी तैनाती की जाएगी.

ये भी पढ़े:- युवाओं के लिए खुशखबरी, होने जा रही है UP Police के इतिहास की सबसे बड़ी भर्ती

जो मॉडल कपड़े पहनकर मंदिर में प्रवेश करने वालों को रोकेगा. बता दें, जिले का प्रसिद्ध बिरुआबाडी मन्दिर जो अपनें कई चमत्कारों के लिए जाना जाता है. इसीलिए इस मंदिर की सनातन धर्म को मानने वालों में खूब आस्था है. प्रतिदिन यहां बड़ी संख्या में श्रद्धालु दर्शन करने के लिए पहुंचते हैं. इस दौरान देखा गया है कि मंदिर परिसर में तमाम लड़कियां, महिलाएं और लड़के भी छोटे-छोटे ड्रेस पहनकर पहुंच रहे हैं.

ये भी पढ़े:- PM Modi in US: अमेरिका में Elon Musk से मिलेंगे PM Modi, क्या भारत में Tesla की फैक्ट्री लगाने पर होगी बात?

मंदिर प्रबंधन ने इसको देखते हुए एक नोटिस चस्पा कर भक्तों के साथ जानकारी साझा की है. मंदिर परिसर के बाहर एक बैनर लगाया गया है, जिसमें साफ तौर पर हिदायत दी गई है कि भगवान के दर्शन करने के लिए मर्यादित कपड़े ही पहन कर मंदिर में आना होगा, अगर कोई भक्त जींस टीशर्ट नाईट शूट, कटी जींस आदि में भगवान के दर्शन को आता है, तो उसे मंदिर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा.

Latest News

Russia Ukraine War: यूक्रेन को रूस की चेतावनी, कहा- ब्रिटिश हथियारों से रूसी धरती पर हमला हुआ तो हम ब्रिटेन पर करेंगे हमला

Russia Ukraine War: रूस के विदेश मंत्रालय की प्रवक्ता मारिया जाखारोवा ने कहा है कि यूक्रेन ने ब्रिटेन के...

More Articles Like This