Crimeः RLD जिलाध्यक्ष के घर देह व्यापार, नेता, चार महिलाओं सहित 6 गिरफ्तार

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Kasganj Crime: यूपी के कासगंज से बड़ी खबर आ रही है. यहां पुलिस ने देह व्यापार का पर्दाफाश किया है. खास बात यह है कि यह गलत धंधा रालोद जिलाध्यक्ष के घर में चल रहा था. पुलिस ने मौके से रालोद जिलाध्यक्ष सहित चार महिलाओं और दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है. मौके से हजारों नकदी सहित आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई है.

पुलिस को मिल रही थी देह व्यापार होने की सूचना
बताया जा रहा है कि पुलिस को काफी समय से जिले में देह व्यापार होने की सूचनाएं मिल रही थीं. सर्विलांस टीम इसकी सुरागरसी में जुटी थी. टीम के प्रभारी प्रवेश राना को गुरुवार की शाम सूचना मिली कि नगर से सटे गांव अहरौल में रालोद जिलाध्यक्ष आशमा वारिसी के घर में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. सर्विलांस प्रभारी ने इस जानकारी से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया तो उन्होंने कार्रवाई के निर्देश दे दिए.

पुलिस के पहुंचते ही युवक ने मचाया शोर
चूंकि मामला देह व्यापार से जुड़ा था, इसलिए एसओजी प्रभारी विनय शर्मा को इसमें लगाया गया. उन्होंने महिला थाना प्रभारी सरिता तोमर को साथ लिया. इसके बाद सर्विलांस, एसओजी और महिला थाने की संयुक्त टीम ने सीओ सिटी अजीत चौहान के नेतृत्व में देर रात में अहरौली पहुंचकर रालोद जिलाध्यक्ष के घर की घेराबंदी कर दी. इस दौरान मजिस्ट्रेट के रूप में नायब तहसीलदार अरविंद गौतम को भी साथ रहे. जब दरबाजा खटखटाया गया तो एक युवक ने खोला. जैसे ही युवक की नजर पुलिस पड़ी, वह भागो-भागो पुलिस है का शोर मचाने लगा.

पुलिस ने मौके से बरामद की आपत्तिजनक वस्तुएं
पुलिस ने उस युवक को पकड़ लिया और मकान के अंदर प्रवेश कर गई. वहां चार महिलाएं और एक युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिले. पुलिस ने मौके से दो युवक और चार महिलाओं को दबोच लिया. तलाशी में वहां 44 हजार रुपये, पांच मोबाइल, तीन कंडोम के पैकेट के अलावा सिगरेट की कई डिब्बी, माचिस और बीयर की खाली कैन मिलीं. पुलिस पकड़े गए महिला-पुरुषों को महिला थाने लाई. वहां उनसे पूछताछ के बाद सर्विलांस प्रभारी ने सभी के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के तहत मुकदमा दर्ज कराया.

सीओ सिटी अजीत चौहान ने बताया
इस संबंध में शुक्रवार को सीओ सिटी अजीत चौहान ने बताया कि नगर में देहव्यापार की पिछले कई दिनों से पुलिस को सूचना मिल रही थीं. सर्विलांस टीम की मदद से सैक्स रैकेट पकड़ा गया है. टीम लगातार सक्रिय है. अभी और भी मामले पकड़े जा सकते हैं.

Latest News

Bengal: टीएमसी नेताओं के ठिकानों पर CBI की छापेमारी, जाने क्या है मामला

कोलकाताः शुक्रवार को सीबीआई ने बंगाल में टीएमसी के दो नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी की. बताया जा रहा...

More Articles Like This